छह लाभुकों को बस के क्रय के लिए दिया गया चयन पत्र

अररिया फोटो:बस क्रय के लिए चयन पत्र देती डीएमअररिया फोटो:बस क्रय के लिए चयन पत्र देती डीएमअररिया फोटो:बस क्रय के लिए चयन पत्र देती डीएम

अररिया, 11जनवरी(हि.स.)। अररिया डीएम इनायत खान ने गुरुवार को कार्यालय कक्ष में मुख्यमंत्री प्रखंड परिवहन योजना के तहत बस क्रय हेतु जिले के चयनित लाभुकों में 06 लाभुक को चयन पत्र दिया। इस अवसर पर जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज कुमार एवं संबंधित चयनित लाभुक उपस्थित थे।

चयन पत्र वितरण उपरांत जिला पदाधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रखंड परिवहन योजना के तहत प्रखंड मुख्यालय से जिला मुख्यालय तक बस सेवा शुरू होगी। साथ ही इस योजना से युवाओं को रोजगार का अवसर भी मिला है। उन्होंने सभी चयनित लाभुकों को शुभकामनाएं दी। साथ ही चयनित लाभुकों को निदेशित किया कि जल्द से जल्द परिवहन विभाग के अनुदेश के आलोक में बस क्रय करना सुनिश्चित करें।

इस संबंध में जिला परिवहन पदाधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रखंड परिवहन योजना के तहत बस खरीदने पर सरकार द्वारा 5 लाख का अनुदान दिया जायेगा। बस क्रय के बाद चयनित लाभुकों को 5 लाख रुपये अनुदान प्राप्ति हेतु आवेदन जिला परिवहन कार्यालय, अररिया में समर्पित करना होगा। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री प्रखंड परिवहन योजना के तहत प्रथम चरण चयनित लाभुकों में भरगामा प्रखंड के गयानन्द ऋषिदेव, रानीगंज प्रखंड के सोनू कुमार झा, लुटरन पासवान, रघुनाथ महतो, नरपतगंज प्रखंड के कुन्दन कुमार ऋषिदेव, सिकटी प्रखंड के कोशल मांझी को चयन पत्र दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर