फाइनेंस कंपनी के सहायक मैनेजर से लूट का खुलासा, तीन गिरफ्तार

खूंटी, 11 जनवरी (हि.स.)। खूंटी थानांतर्गत रेवा गांव के समीप लगभग आठ माह पूर्व ग्रामीण कुटा फाइनेंस कंपनी के सहायक मैनेजर से हुई लूट के मामले में पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लूट के इस मामले का खुलासा कर लिया है। गिरफ्तार आरोपितों में रांची के लापुंग थानांतर्गत नवाटोली गांव का विश्वनाथ भगत (30 ), कर्रा थाना के गोसा गांव का आनंद कच्छप (30 ) और कर्रा के ही चिर छप्पर गांव निवासी तेतरु महतो (30 ) शामिल हैं।

गिरफ्तार आरोपितों ने पुलिस के समक्ष लूट में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने सहायक मैनेजर से लूटे गए सैमसंग कंपनी का एक टैब, परिचय पत्र, नगद 35 सौ रुपये के साथ ही कांड में प्रयुक्त एक करिज्मा बाइक और एक मोबाइल बरामद किया है। यह जानकारी खूंटी एसडीपीओ अमित कुमार ने गुरुवार शाम अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी।

एसडीपीओ ने बताया कि गत वर्ष आठ मई को जब उक्त सहायक मैनेजर कर्रा से बाइक से खूंटी लौट रहा था, तो रास्ते में रेवा गांव के समीप बाइक सवार अपराधियों ने उसे रोक कर हथियार की नांेक पर नगद 65 हजार रूपए, मोबाइल, एक टैब और अन्य कागजात आदि लूट लिए थे। इस संबंध में खूंटी थाने में एक मामला दर्ज किया गया था। अनुसंधान के क्रम में तकनीकी सहायता से बुधवार की रात छापामारी कर उक्त आरोपितों को पकड़ा गया और उनसे पूछताछ की गई, तो मामले का खुलासा हो गया।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

   

सम्बंधित खबर