थाना लखनपुर के क्षेत्राधिकार बरनी में थाना दिवस आयोजित

कठुआ 11 जनवरी (हि.स.)। जिला पुलिस कठुआ ने पुलिस स्टेशन लखनपुर के अधिकार क्षेत्र बरनी पंचायत धन्ना बसंतपुर में थाना दिवस का आयोजन किया, जिसकी अध्यक्षता डीवाईएसपी डीएआर कठुआ ने की।

इस अवसर पर एसएचओ पुलिस स्टेशन लखनपुर और प्रभारी पुलिस पोस्ट बसंतपुर आदि शामिल थे। बैठक में सरपंचों, संबंधित क्षेत्रों के पंच (पीआरआई) नायब सरपंच धन्ना मोहम्मद शरीफ, पंच रियाज अहमद, पूर्व सरपंच धन्ना प्रीतम सिंह, सदस्य पंचायत बसंतपुर सतपॉल सिंह, लंबरदार दिलीप सिंह आदि के साथ-साथ लखनपुर क्षेत्र के नागरिक समाज के अन्य सम्मानित नागरिक सहित 40 से अधिक लोग शामिल हुए। सार्वजनिक आउटरीच कार्यक्रम में लखनपुर क्षेत्र की आम जनता द्वारा नशीली दवाओं के दुरुपयोग, अवैध शराब के व्यापार, किरायेदारों के सत्यापन, यातायात विनियम यानी ट्रैफिक चालान, विशेष रूप से साउंड साइलेंसर के खिलाफ, नाका पुलिस पोस्ट बसंतपुर में सीसीटीवी कैमरों की स्थापना, अन्य मुद्दों के साथ-साथ कई शिकायतें पेश की गईं।

वहीं अधिकारी ने प्रतिभागियों को धैर्यपूर्वक सुना और कुछ का समाधान मौके पर ही कर दिया गया। और आश्वासन दिया गया कि अन्य विभागों से संबंधित मुद्दों को संबंधित अधिकारियों के साथ तदनुसार उठाया जाएगा। थाना दिवस का मुख्य उद्देश्य लखनपुर बसंतपुर क्षेत्र की आम जनता की समस्याओं से परिचित होना और आम जनता के बीच यह भावना विकसित करना था कि कठुआ पुलिस जनता के वास्तविक मुद्दों को पढ़ने के लिए चिंतित है।

हिन्दुस्थान/समाचार/सचिन/बलवान

   

सम्बंधित खबर