21वें छात्र दरबार में 331 छात्रों को दी गई डिग्री, कुल 387 मामलों का हुआ निपटारा

भागलपुर, 13 जनवरी (हि.स.)। तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय (टीएमबीयू) के बहुद्देशीय प्रशाल में शनिवार को 21वें छात्र दरबार का आयोजन कुलपति प्रो. जवाहर लाल की अध्यक्षता में किया गया। मौके पर कुल 387 मामलों का निष्पादन किया गया।

पीआरओ डॉ दीपक कुमार दिनकर ने बताया की 21वें छात्र दरबार में डिग्री सर्टिफिकेट के 331, पीजी रिजल्ट के 16, यूजी पेंडिंग के 14, अंक पत्र के 05 और एडमिट कार्ड के 04 मामले आए। जबकि उत्तरपुस्तिका से संबंधित 12 मामलों का भी निष्पादन किया गया। वहीं बीएड और एलएलबी पेंडिंग के 05 मामले आए थे। छात्र दरबार को संबोधित करते हुए तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. जवाहर लाल ने कहा कि छात्र दरबार के निरंतर आयोजन छात्रहित में काफी सुखद पहलू है। छात्रों की समस्याओं के समाधान के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन दिन-रात काम कर रहा है। छात्र दरबार लगाने का निर्णय लिया काफी सराहनीय, प्रशंसनीय और सफलीभूत साबित हो रहा है।

कुलपति प्रो. जवाहर लाल ने कहा की छात्र दरबार का फीडबैक काफी अच्छा आ रहा है। छात्रों की समस्याओं का निराकरण एक निश्चित टाइम फ्रेम में किया जा रहा है। विश्वविद्यालय में छात्र दरबार का आयोजन निरंतर जारी रहेगा। छात्र दरबार का संचालन संचालन परीक्षा नियंत्रक डॉ आनंद कुमार झा कर रहे थे। मौके पर डीएसडब्ल्यू प्रो. बिजेंद्र कुमार सहित कई अन्य अधिकारी और कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय /गोविन्द

   

सम्बंधित खबर