कार्यकर्ताओं के बल ऐतिहासिक होंगे कर्पूरी जयन्ती समारोह:कौशल

जदयू की बैठक में 20 हजार कार्यकर्ता ले जाने का निर्णय

नवादा, 13 जनवरी (हि. स.)। जिला जनता दल (यूनाइटेड) नवादा के जिला कमिटी तथा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष एवं पार्टी के जनप्रतिनिधि तथा वरिष्ठ साथियों की बैठक पूर्व विधायक कौशल यादव के आवास में शनिवार को हुई।

बैठक को पूर्व विधायक ने संबोधित करते हुए कहा कि 24 जनवरी 2024 को पटना के वेटरनरी कॉलेज मैदान में जननायक कर्पूरी ठाकुर की जन्म शताब्दी समारोह मनाने का निर्णय लिया गया है। समारोह ऐतिहासिक होगी, जिसे हम सबों के नेता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संबोधित करेंगे। राजनीतिक दिशा निर्देश भी देंगे ।2024 लोकसभा चुनाव में पार्टी के जीत के लिए मार्गदर्शन करेंगे ।

आज अति पिछड़ा समाज राजनीति के मुख्य धारा से जुड़कर निर्णय ले रही है ।अति पिछड़ा वर्ग के सभी साथियों और जनप्रतिनिधियों और अति पिछड़ा प्रकोष्ठ से कुल 20000 बीस हजार अति पिछड़ा वर्ग के पार्टी के साथी कार्यकर्ता क्रियाशील सदस्य,सदस्य 23 तारीख को शाम आरक्षित बस से पटना के लिए हम रवाना करेंगे। अपनी चटानी एकता का परिचय देंगे ।

बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता जिला पार्षद रंजीत कुमार उर्फ चुन्नू सिंह, प्रदेश महासचिव सह पूर्व जिला अध्यक्ष जीवनलाल चंद्रवंशी, प्रदेश उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ सह प्रदेश राजनीतिक सलाहकार समिति सदस्य अनवर भट्ट , जिला उपाध्यक्ष वरिष्ठ नेता विनय यादव सहित वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे। सभी ने अपनी जिम्मेवारी कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अभूतपूर्व बनाने के लिए लिया।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर