कानपुर के होटल एवं रेस्टोरेंट 22 जनवरी को लगाएंगे प्रभु श्रीराम का कटआउट

कानपुर,13 जनवरी(हि.स.)। श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा को लेकर चारो तरफ उत्साह व उमंग है। इस अवसर पर कानपुर के होटल, गेस्ट हाउस स्वीट्स एवं रेस्टोरेंट अनोखी पहल करते हुए प्रभु राम का भव्य कटआउट लगाकर अपने ग्राहकों को नि:शुल्क राम मिष्ठान का वितरण करेंगे। यह जानकारी शनिवार को भाजपा कानपुर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय सह मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी ने दी।

उन्होंने बताया कि आज भारतीय जनता पार्टी कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र मुख्यालय पर होटल गेस्ट हाउस स्वीट्स एवं रेस्टोरेंट एसोसिएशन के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ एक बैठक हुई।

बैठक में होटल रेस्टोरेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुखबीर सिंह मलिक एवं महामंत्री राजकुमार ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में प्रभु राम की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर कानपुर के सभी होटल रेस्टोरेंट प्रभु श्री राम का भव्य कट आउट लगाकर भव्य साज-सज्जा करने के साथ-साथ ही अपने ग्राहकों के लिए उस दिन विशेष सुविधाएं प्रदान करेंगे।

रेस्टोरेंट में आने वाले ग्राहकों को राम मिष्ठान का वितरण करेंगे। इस मौके पर क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल व कानपुर के प्रभारी पंकज सिंह ने होटल रेस्टोरेंट एसोसिएशन के पदाधिकारियों के इस निर्णय का स्वागत किया।

बैठक में मुख्य रूप से भाजपा कानपुर दक्षिण के जिला अध्यक्ष शिवराम सिंह, उत्तर जिला अध्यक्ष दीपू पांडे, क्षेत्रीय सह मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी, स्वीट्स एवं रेस्टोरेंट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह, उपाध्यक्ष अजय केसरवानी अशोक मिश्रा मनीषा बाजपेई आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राम बहादुर/राजेश

   

सम्बंधित खबर