जगदलपुर : भाजपा नगर मंडल ने श्रीराम मंदिर परिसर में चलाया स्वच्छता अभियान

जगदलपुर, 14 जनवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 जनवरी मकर संक्रांति से 22 जनवरी तक मंदिरों में स्वच्छता अभियान चलाने का आह्वान किया था। इसको लेकर ही सोमवार को जगदलपुर नगर के दलपत सागर चौक स्थित रियासत कालीन श्रीराम मंदिर से भाजपा ने स्वच्छता अभियान प्रारंभ किया। इस स्वच्छता अभियान में भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश प्रसाद गुप्ता और जिला के स्वच्छता संयोजक राजा यादव के नेतृत्व में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और नगर के समाज सेवी श्रीराम मंदिर पहुंचकर मंदिर परिसर की सफाई में अपना योगदान दिया।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और निगम में नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देश में अभूतपूर्व वातावरण निर्मित हो रहा है, इसी तारतम्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मकर संक्रांति से मंदिरों में स्वच्छता को लेकर आह्वान किया था, जिसे लेकर आज भाजपा श्रीराम मंदिर में स्वच्छता अभियान चला रही है।

भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश प्रसाद गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश के समस्त मंदिरों में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है, आज भाजपा नगर मंडल भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर श्रीराम मंदिर में स्वच्छता अभियान चला रहा,और आने वाले दिनों में नगर के अन्य मंदिरों भी स्वच्छता अभियान चलाया जायेगा। उन्होंने कहा कि हमारे मंदिर हमारी आस्था के केंद्र हैं, उन्हें स्वच्छ और सुंदर रखना प्रत्येक नागरिक की जिम्मेदारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के साथ ही अब संपूर्ण नगर में हर मंदिर में स्वच्छता अभियान चलाकर उन्हें स्वच्छ और सुंदर बनाया जायेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर