कुहासे के बीच जरूरतमंदों के बीच गर्म कपड़े के साथ कंबल का वितरण

अररिया फोटो:स्टेशन पर खाना,कंबल और पकड़े वितरण करते संस्था के सदस्यअररिया फोटो:स्टेशन पर खाना,कंबल और पकड़े वितरण करते संस्था के सदस्यअररिया फोटो:स्टेशन पर खाना,कंबल और पकड़े वितरण करते संस्था के सदस्यअररिया फोटो:स्टेशन पर खाना,कंबल और पकड़े वितरण करते संस्था के सदस्य

अररिया 15 जनवरी( हि.स.)।

शीतलहर वाली ठंड और भारी कुहासा के बीच मिलाप फाउंडेशन की ओर से मकर संक्रांति के मौके पर देर रात रेलवे स्टेशन सहित अन्य सार्वजनिक स्थानों पर जरूरतमंदों के बीच एक सेट गर्म कपड़ा सहित कंबल का वितरण किया।

स्टेशन परिसर सहित विभिन्न हिस्सों में ठिठुरन में रात गुजार रहे असहाय लोगों को कंबल,कपड़े और भोजन प्रदान किया गया। कड़ाके की ठंड में कंबल उपलब्ध होने से जरूरतमंदों ने काफी राहत महसूस की और युवाओं का आभार जताया। वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ वरिष्ठ अध्यापिका तथा समाजसेवी मीरा कुमारी राका के द्वारा किया गया । मिलाप फाउंडेशन के सदस्यों ने बताया कि लोगो की मूलभूत आवश्यकताएं रोटी कपड़ा और मकान हेतु संस्था सहायता प्रदान करने का काम करेगी। फिलहाल भोजन और कपड़ा वितरण कार्यक्रम शुरू कर दिए हैं। आने वाले दिनों में शिक्षा पर स्वास्थ्य पर भी कार्यक्रम किया जायेगा और यह कार्यक्रम अनवरत चलता रहेगा।

उन्होंने बताया कि आज वे लोगों ने शहर में घूम घूम कर खाना और कपड़ा , कंबल आदि सामग्री वितरण किया।इस मौके पर बाली यादव, यश कुमार गुप्ता , ज्योति कुमारी सिन्हा ,कुंदन कुमार , रूपेश चौधरी , मनोज कुमार गुप्ता, विजय कुमार मंडल, नीरज निराला के अलावे मिलाप फाउंडेशन के कार्यकर्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर