मथुरा : यमुना एक्सप्रेस-वे पर टकराई दो बसें, 40 से अधिक यात्री घायल

मथुरा, 15 जनवरी(हि.स.)। घना कोहरे में यमुना एक्सप्रेस-वे पर राया कट के समीप सोमवार को दो बसें आपस में टकरा गईं। हादसे में 40 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोमवार सुबह यमुना एक्सप्रेस-वे के राया कट पर माइलस्टोन 110 पर दो बसें आपस में टकरा गयीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को बसों से बाहर निकाला। हादसे में 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद एक्सप्रेस-वे पर जाम के हालात बन गए। हादसे में घायल 31 घायलों को जिला अस्पताल और 9 अन्य घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि एक बस धौलपुर से नोएडा जा रही थी और दूसरी बस इटावा से नोएडा जा रही थी। दोनों बसों की टक्कर के कारण 40 यात्री घायल हुए हैं। फिलहाल घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है और जाम को भी खुलवा दिया गया है। कोहरा अधिक होने के कारण दृश्यता लगभग शून्य थी। इसी कारण हादसा हो गया। पुलिस ने दोनों बसों को एक्सप्रेस-वे से किनारे कराकर यातायात सुचारु करा दिया।

पुलिस की तत्परता से यात्री का लाखों रुपये से भरा बैग हुआ वापस

सड़क हादसे के बाद बस में बैठी सवारियों में भगदड़ के दौरान बस सवार सत्यराम कुशवाह पुत्र दर्शनलाल कुशवाह निवासी गौसपुर मुरैना थाना सराय छोला जिला मुरैना से दिल्ली के लिए जा रहे थे। तभी इनका बैग आपाधापी में दूसरी सवारी उठाकर ले गए। उस बैग में करीब तीन लाख रूपये की ज्वेलरी व 62 हजार की नगदी व एक फोन रखा था। बस सवार ने बैग बदलने की सूचना तत्काल पुलिस को दी। राया पुलिस ने कार्यवाही करते हुए सर्विलांस टीम की मदद से रेलवे जंक्शन पर संजय पुत्र चंद्रपाल व उसके साथी राजेंद्र पुत्र जसवा निवासी धोबनी थाना पहाड़गढ़ जिला मुरैना से बैग को बरामद कर सत्यराम को सामान चैक कराकर सुपुर्द कर दिया गया। पीड़ित ने मथुरा पुलिस की भूमिका की मुक्त कण्ठ से प्रशन्सा की ।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/राजेश

   

सम्बंधित खबर