वाराणसी: कोनिया में विकास कार्यों का विधायक डॉ. नीलकंठ ने शिलान्यास किया

आमजन को कच्चे रास्ते से आवागमन में राहत मिलेगी

वाराणसी,16 जनवरी (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं शहर दक्षिणी के विधायक डॉ. नीलकंठ तिवारी ने मंगलवार को विधानसभा क्षेत्र के वार्ड संख्या 68, कोनिया में लगभग 60 लाख के विकास कार्यों का शिलान्यास किया।

इस मौके डॉ. नीलकंठ तिवारी ने कहा कि इन कार्यों से कोनिया क्षेत्र की जनता को कच्चे रास्ते से आवागमन में हो रही परेशानी से राहत मिलेगी। पिछले दिनों क्षेत्र में भ्रमण के दौरान, स्थानीय नागरिकों ने विधायक को कच्चे रास्ते के बारे में अवगत कराया था। विधायक ने तत्काल संबंधित विभाग को पत्र लिखकर कार्यों को पूरा करने के लिए निर्देशित किया था। इसी क्रम में कार्यों का शिलान्यास किया गया।

विकास कार्यो का पूजन क्षेत्र की मातृ-शक्तियों ने किया। विकास कार्यों में क्षेत्र के कच्चे सड़क को लेवल करके जल निकासी की व्यवस्था के साथ ही इंटरलॉकिंग का कार्य किया जाएगा। विधायक डॉ तिवारी ने संबंधित कार्य के अभियंता को शीघ्र कार्य शुरू कर, निर्धारित समय में कार्य को पूर्ण करने को कहा।

इस मौके पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष नलिन नयन मिश्र, महामंत्री शुभम चौरसिया, विष्णु यादव, दीपक मौर्या, हनुमान फाटक पार्षद रोहित जायसवाल, बबलू सेठ, अशोक तिवारी, साहेब लाल सेठ आदि भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/राजेश

   

सम्बंधित खबर