ईशा-अंकिता पर फूटा प्रियंका चोपड़ा की मां का गुस्सा

''बिग बॉस 17'' का ग्रैंड फिनाले बस कुछ ही दिन दूर है। इस हफ्ते शो में हुआ टॉर्चर टास्क सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस टास्क की एक टीम में मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार और अरुण मशेट्टी थे, जबकि दूसरी टीम में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालविया और आयशा खान थीं।

टॉर्चर टास्क में मनारा की टीम को अंकिता की टीम ने टॉर्चर किया। उन्होंने अत्याचार करने के लिए मिर्च पाउडर, मोम की पट्टी, झाड़ू का इस्तेमाल किया लेकिन जब उनका समय आया तो उन्होंने सारा सामान घर में छिपा दिया। इसी बीच मुनव्वर ने कुछ सामान छिपा दिया और इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीखी बहस हो गई। जब मुनव्वर अपनी जैकेट में सामान छुपाता है तो मनारा उसे बचाती नजर आती है लेकिन इस बार अंकिता, विक्की, आयशा और ईशा ने मनारा को गालियां दीं और गंदी भाषा में खरी-खोटी सुनाई।

इस एपिसोड के बाद अंकिता, विक्की, ईशा और आयशा को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। कई लोगों ने मनारा का समर्थन किया। अब इस टॉर्चर टास्क पर प्रियंका चोपड़ा की मां का भी रिएक्शन सामने आया है। इस लड़ाई का वीडियो मनारा के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। हर किसी को शर्म आनी चाहिए! हम इसे खेल नहीं कहते!! अब हम सभी का असली पक्ष देख रहे हैं! इस वीडियो को ऐसा कैप्शन दिया गया।

मनारा के अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो पर मनारा की मौसी और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने कमेंट किया है। मधु चोपड़ा ने लिखा, वो बिल्कुल जंगली की तरह बर्ताव कर रहे हैं। इस बीच कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट कर मनारा का समर्थन किया है। जिस तरह से टास्क में मनारा को टॉर्चर किया गया और बाद में लड़ाई में उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया, उस पर अंकिता लोखंडे, विक्की, आयशा और ईशा अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। इस टास्क के बाद मनारा की बहन ने भी चारों की आलोचना की।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/पवन

   

सम्बंधित खबर