श्रीराम आदर्श पुरुष हैं, मुस्लिम समाज को भी उनका सम्मान करना चाहिए : अनीस अंसारी

सैकड़ो मुसलमानों ने भव्य राम दूत यात्रा का पुष्प वर्षा कर स्वागत

बरेली, 21 जनवरी(हि.स.)। सैकड़ों मुसलमानों ने रविवार को भव्य रामदूत यात्रा का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। बरेली कॉलेज से प्रारंभ भव्य रामदूत शोभायात्रा का आयोजन हुआ, जिसमें हजारों की संख्या में राम भक्त जय श्रीराम का नारा लगा रहे थे।

इस कार्यक्रम में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष अनीस अंसारी के नेतृत्व में काफी तादात में मुस्लिम समाज के पुरुष और महिलाओं ने इस यात्रा का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया।

इस अवसर पर अनीस अंसारी ने कहा कि जब पूरी दुनिया राम मंदिर में सोमवार को होने वाली प्राण प्रतिष्ठा समारोह का खुशियां मना रही है तो हम क्यों पीछे रहें। रामचंद्र जी के बारे में पूछने पर अनीस अंसारी ने कहा कि जब हम प्राइमरी स्कूल में पढ़ते थे तब हमें आदर्श पुरुष पुरुषोत्तम श्री राम चंद्र जी का वाकया पढ़ाया जाता था। हम तो उस समय से उन्हें आदर्श पुरुष मानकर उनका सत्कार करते हैं, इसमें गुरेज की कोई बात नहीं है। मेरा आह्वान है कि हमारे देश ही नहीं पूरी दुनिया के मुस्लिम ऐसे कार्यक्रमों का जोर-जोर से स्वागत करें।

स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से अनीस अंसारी, खुर्शीद आलम, राशिद अल्वी, इस्लाम सुल्तानी, जावेद अहमद, एहसान अंसारी, अलीम खान, इस्लाम सुल्तानी, अल्तमश, अरशद खान, अकबर खान, सादिया गौस, परवीन वारसी, मुस्कान खान,अकबर नाहिद बेग, वासिफ मिर्जा, सरताज, हुसैन, शाहरुख हुसैन आदि मुस्लिम समाज के लोगों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया।

हिन्दुस्थान समाचार/देश दीपक /राजेश

   

सम्बंधित खबर