नन बैंकिंग कम्पनी ने लोन देने के नाम पर लोगों से की ठगी

नन बैंकिंग कम्पनी ने लोन देने के नाम पर लोगों से की ठगीनन बैंकिंग कम्पनी ने लोन देने के नाम पर लोगों से की ठगीनन बैंकिंग कम्पनी ने लोन देने के नाम पर लोगों से की ठगीनन बैंकिंग कम्पनी ने लोन देने के नाम पर लोगों से की ठगीनन बैंकिंग कम्पनी ने लोन देने के नाम पर लोगों से की ठगी

किशनगंज,27जनवरी(हि.स.)। शहर के केलटेक्स चौक रेल गुमटी के पास एक नन बैंकिग कम्पनी की ओर से लोगों को लोन देने के नाम पर ठगी करने का मामला को प्रकाश में आया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब नन बैंकिंग कम्पनी के खाताधारी शनिवार को उक्त कम्पनी के कार्यालय पहुंचे। तब तक नन बैंकिग कम्पनी के कर्मी शाखा बंद कर फरार हो चुके थे।इसे लेकर लोगों ने वहां जमकर हंगामा किया।

लोगों ने बताया कि बैंकिंग कम्पनी के द्वारा गांव में जाकर लोन देने की बात कह लोगों से अलग अलग रुपये लिए गए और शीघ्र ही लोन देने की बात कही गई लेकिन यहां आकर देखा तो लोन देने जैसी कोई बात नहीं दिखी। उपर से जमा किये गए रुपये लेकर सभी वहां से फरार हो गए। नन बैंकिग कम्पनी वालों ने ऑफिस भी किराए पर लिया था। वही उक्त कम्पनी के द्वारा मकान मालिक को भी चुना लगाने की बात सामने आ रही है। मकान मालिक की माने तो उन्हें इस सम्बंध में कुछ भी मालूम नहीं है।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/चंदा

   

सम्बंधित खबर