भाजपा नमो ऐप्प प्रदेश सह संयोजक ने की बजट की सराहना

अररिया फोटो:नमो एप्प के प्रदेश सह संयोजक अविनाश कन्नोजिया अंशुअररिया फोटो:नमो एप्प के प्रदेश सह संयोजक अविनाश कन्नोजिया अंशुअररिया फोटो:नमो एप्प के प्रदेश सह संयोजक अविनाश कन्नोजिया अंशुअररिया फोटो:नमो एप्प के प्रदेश सह संयोजक अविनाश कन्नोजिया अंशुअररिया फोटो:नमो एप्प के प्रदेश सह संयोजक अविनाश कन्नोजिया अंशु

अररिया, 01फरवरी(हि.स.)।बिहार भाजपा नमो ऐप्प के प्रदेश सह संयोजक अविनाश कन्नौजिया अंशु ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की ओर पेश किए गए अंतरिम बजट की सराहना की।उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए बजट में हर चीज पर चर्चा की गई है। टैक्स में कोई बदलाव नहीं हुआ है लेकिन लोगों काे लाभ तो मिल ही रहा है। टैक्स पेयर के बारे में और क्या सुविधाएं की जा सकती है, उसके बारे में बताया गया है।

उन्होंने कहा पीएम मोदी ने दुनिया में भारत को तीसरी अर्थव्यवस्था बनाने का जो संकल्प किया है, उसी के अनुसार वित्त मंत्री का ये बजट देश के आर्थिक क्षेत्र को बढ़ाने वाला है। उद्योग-व्यवसाय की तरक्की करने वाला है। रोजगार के नए अवसर देने वाला है। इस बजट के लिए प्रधानमंत्री एवं वित्त मंत्री बधाई के पात्र है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर