जिला क्रिकेट लीग, भागलपुर क्रिकेट क्लब ने एकलव्य को 99 रनों से किया पराजित

भागलपुर, 02 फरवरी (हि.स.)। भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड में चल रहे जिला क्रिकेट लीग के तहत शुक्रवार को खेले गए मैच में भागलपुर क्रिकेट क्लब ने टी एन बी एकलव्य क्रिकेट क्लब को 99 रनों से पराजित कर दिया। निर्धारित 30 ओवर के मैच में टॉस जीत कर एकलव्य क्रिकेट क्लब के कप्तान ने पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए भागलपुर क्रिकेट क्लब ने 30 ओवर में 7 विकेट खोकर 209 रन बनाए। भागलपुर क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में विशाल कुमार ने सर्वाधिक 63 रनों का योगदान दिया। सचिन कुमार ने 56 एवं सचिन भारद्वाज ने 51 रनों का योगदान दिया। एकलव्य क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में मोहम्मद जुल्फिकार ने 3 एवं सत्येंद्र कुमार ने 1 विकेट लिया।

निर्धारित लक्ष्य का पीछा करने उतरी एकलव्य क्रिकेट क्लब ने 22.3 ओवर में 10 विकेट होकर 110 रन ही बना पाई। एकलव्य क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में अंकित ने 26 एवं राज आर्यन ने 12 रनों का योगदान दिया। भागलपुर क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में अभिषेक कुमार ने 3 और सचिन कुमार ने 2 विकेट लिया। आज के मैच के अंपायर शिवनारायण सिंह और वीरू कुमार थे। स्कोरर अंकित अमृत राज थे।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय

/चंदा

   

सम्बंधित खबर