4 जी और 5 जी सेवा शुरू करने में देरी पर 16 को हड़ताल पर रहेगी बीएसएनएल इंप्लाइज यूनियन

4 जी और 5 जी सेवा शुरू करने में देरी पर 16 को हड़ताल पर रहेगी बीएसएनएल इंप्लाइज यूनियन 4 जी और 5 जी सेवा शुरू करने में देरी पर 16 को हड़ताल पर रहेगी बीएसएनएल इंप्लाइज यूनियन 4 जी और 5 जी सेवा शुरू करने में देरी पर 16 को हड़ताल पर रहेगी बीएसएनएल इंप्लाइज यूनियन 4 जी और 5 जी सेवा शुरू करने में देरी पर 16 को हड़ताल पर रहेगी बीएसएनएल इंप्लाइज यूनियन 4 जी और 5 जी सेवा शुरू करने में देरी पर 16 को हड़ताल पर रहेगी बीएसएनएल इंप्लाइज यूनियन 4 जी और 5 जी सेवा शुरू करने में देरी पर 16 को हड़ताल पर रहेगी बीएसएनएल इंप्लाइज यूनियन 4 जी और 5 जी सेवा शुरू करने में देरी पर 16 को हड़ताल पर रहेगी बीएसएनएल इंप्लाइज यूनियन 4 जी और 5 जी सेवा शुरू करने में देरी पर 16 को हड़ताल पर रहेगी बीएसएनएल इंप्लाइज यूनियन 4 जी और 5 जी सेवा शुरू करने में देरी पर 16 को हड़ताल पर रहेगी बीएसएनएल इंप्लाइज यूनियन

मुरादाबाद, 2 फरवरी (हि.स.)। बीएसएनएल इंप्लाइज यूनियन मुरादाबाद के पदाधिकारी 16 फरवरी को भारत संचार निगम लिमिटेड के कार्यालय में हड़ताल करेंगे। बीएसएनएल कंपनी जिले में 4 जी और 5 जी सेवा शुरू करने में देरी कर रही है। ऐसे में आंकड़ों के मुताबिक हर महीने लाखों ग्राहक बीएसएनएल छोड़ रहे हैं। इसे लेकर यूनियन सदस्य प्रदर्शन करेंगे।

बीएसएनएल इंप्लाइज यूनियन के पदाधिकारी एके सिंह ने बताया कि यूनियन के पदाधिकारी 11 मांगों को लेकर हड़ताल करेंगे। बीएसएनएल कंपनी कर्मचारियों के वेतन संशोधन से इनकार कर रही है। कंपनी के मुख्यालय से हवाला दिया जाता है कि कंपनी घाटे में चल रही है। वीआरएस लागू होने के बाद कंपनी में कई पद समाप्त कर दिए गए। कई मांगों को लेकर कर्मचारी हड़ताल करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/सियाराम

   

सम्बंधित खबर