भाजपा मुख्यालय में शिकायत शिविर लगाया

जम्मू, 3 फ़रवरी (हि.स.)। पूर्व विधायक अश्वनी शर्मा ने भाजपा स्वास्थ्य एवं चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रभारी पुनीत महाजन के साथ पार्टी मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू में जनता की शिकायतें सुनीं। विभिन्न लोग व्यक्तिगत रूप से और प्रतिनिधिमंडल के रूप में अपनी रोजमर्रा की समस्याओं को लेकर पार्टी कार्यालय पहुंचे थे और उसे कम करने के लिए भाजपा नेताओं से मदद मांगी थी।

इस अवसर पर बोलते हुए अश्वनी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने यह सुनिश्चित किया है कि इस देश के प्रत्येक निवासी के लिए सुशासन मॉडल सुनिश्चित हो। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता पीएम मोदी की इसी लाइन पर चलता है और साल के 365 दिन जनता के मुद्दों को सुलझाने के लिए प्रयासरत रहता ह। उन्होंने कहा कि जो लोग पिछली सरकारों के तहत उत्पीड़ित और उपेक्षित थे, वे अब मोदी सरकार के तहत वास्तव में सशक्त हैं।

वहीं तालाब तिल्लो, बिश्नाह, आरएस पुरा, सतवारी, कठुआ और अन्य क्षेत्रों से आए लोगों और प्रतिनिधिमंडलों ने गलियों और नालियों के निर्माण और मरम्मत, स्ट्रीट लाइटों की मरम्मत और स्थापना, हैंडपंपों की मरम्मत, बिजली के तार के मुद्दे, भूमि विवाद के मुद्दे जैसे अपने मुद्दे प्रस्तुत किए। संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ प्रस्तुत मुद्दों को तुरंत उठाया और मुद्दों को हल करने के लिए उनके साथ टेलीफोन या लिखित संचार सुनिश्चित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर