नौली-धोतीधार मोटर मार्ग निर्माण : जनांदोलन के लिए बैठक कर जनप्रतिनिधियों ने बनायी रणनीति

-10 फरवरी से तहसील पोखरी में देंगे धरना

गोपेश्वर, 04 फरवरी (हि.स.)। चमोली जिले के पोखरी विकास खंड के हापला में प्रधान संघ के ब्लाक अध्यक्ष धीरेंद्र राणा के नेतृत्व में नौली-धोतीधार मोटर मार्ग निर्माण में हो रही देरी को लेकर रविवार को पोखरी ब्लाक के जनप्रतिनिधियों ने आन्दोलन की रणनीति को लेकर बैठक की। इसमें कहा गया कि यदि मोटर मार्ग निर्माण का कार्य शीघ्र शुरू नहीं किया जाता है तो आगामी 10 फरवरी से तहसील मुख्यालय पर धरना दिया जाएगा।

प्रधान संघ के ब्लाक अध्यक्ष धीरेंद्र राणा ने कहा धोतीधार मोटर मार्ग निर्माण को लेकर क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों ने कई बार विधायक राजेंद्र भंडारी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट को लिखित रूप दिया गया है। लेकिन दोनों प्रतिनिधियों ने अभी तक सड़क निर्माण को लेकर कोई सकारात्मक कार्रवाई नहीं की है। इससे क्षेत्रीय जनता में आक्रोश बढ़ता जा रहा है और इसी को लेकर आन्दोलन करने का निर्णय लिया जा रहा है। उन्होंने कहा 10 फरवरी से तहसील परिसर में धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इसके बाद भी सरकार और विभाग ने किसी प्रकार की हिलाहवाली की तो आंदोलन की अगली रणनीति तैयार की जाएगा।

इस अवसर पर ग्राम प्रधान सज्जन सिंह, सतेन्द्र सिंह, संजय रमोला, देवेन्द्र लाल, नवीन राणा, प्रदीप बत्र्वाल, प्रेमसिंह, मुकेश नेगी, इन्द्रेश राणा, क्षेत्र पंचायत सदस्य राधा रानी रावत आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/रामानुज

   

सम्बंधित खबर