डीडीसी चेयरपर्सन रामबन ने सब-डिवीजन गूल में लिंक रोड निर्माण का शुभारंभ किया

जम्मू, 4 फ़रवरी (हि.स.)। अध्यक्ष, जिला विकास परिषद, रामबन, डॉ. शमशाद शान ने रविवार को यूटी कैपेक्स के तहत 1 करोड़ रुपये के आवंटित फंड के साथ गूल में लिंक रोड परियोजनाओं पर निर्माण कार्य शुरू किया। इस कार्यक्रम में सहायक कार्यकारी अभियंता लोक निर्माण विभाग उपमंडल गूल, विमल किशन सिद्ध और प्रमुख नागरिक और आम जनता उपस्थित थे।

डॉ. शमशाद शान ने 1 किमी लोहार मोहल्ले से ज़ियारत शरीफ लिंक रोड के निर्माण की शुरुआत करते हुए गुणवत्ता और समय पर पूरा होने को सुनिश्चित करने के महत्व पर जोर दिया। इस परियोजना का लक्ष्य स्थानीय आबादी को लाभ पहुंचाना है। उन्होंने पीडब्ल्यूडी इंजीनियरों और स्थानीय लोगों से निर्माण प्रक्रिया की सक्रिय रूप से निगरानी करने, उच्च गुणवत्ता मानकों का पालन सुनिश्चित करने और समय पर कार्य पूरा करने का आग्रह किया। इसके अतिरिक्त, अध्यक्ष ने युवा और लाभार्थी-उन्मुख योजनाओं को लागू करने की आवश्यकता पर प्रकाश डाला।

परियोजना के बारे में आशावाद व्यक्त करते हुए, उन्होंने कहा कि इसके पूरा होने से लंबे समय से लंबित मांग पूरी हो जाएगी, जिससे अंततः स्थानीय समुदाय के जीवन में सुधार होगा। कार्यक्रम के दौरान, चेयरपर्सन लोगों के साथ जुड़ी रहीं, उनकी विकास संबंधी चिंताओं और मुद्दों को ध्यान से सुनती रहीं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर