मोदी का सुशासन लोगों को भाजपा में शामिल होने के लिए प्रेरित कर रहा है: कौल

जम्मू, 5 फ़रवरी (हि.स.) । पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में कश्मीरी पंडित समुदाय के प्रमुख सदस्य महासचिव (संगठन) अशोक कौल, पूर्व मंत्री प्रिया सेठी, भाजपा सचिव वीनू खन्ना, प्रवक्ता गिरधारी लाल रैना, महिला मोर्चा अध्यक्ष संजीता डोगरा और अन्य पार्टी नेताओं की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए। उन्हें पार्टी पटके की पेशकश की गई और ऑनलाइन मोड के माध्यम से पार्टी के सदस्यों के रूप में खुद को पंजीकृत करने में सहायता की गई।

अशोक कौल ने पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा ने विभिन्न समुदायों और क्षेत्रों के प्रमुख व्यक्तियों को भाजपा में शामिल होने का जश्न मनाने के लिए एक राष्ट्रव्यापी अभियान चलाया है और हर गुजरते दिन के साथ पार्टी में बड़े पैमाने पर लोग जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का मानना है कि जिन लोगों ने विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है और आइकन बन गए हैं, वे जनता में पार्टी के पक्ष में सकारात्मक कहानी बनाने में काफी मददगार साबित हो सकते हैं।

इसी बीच गिरधारी लाल रैना ने कहा कि भाजपा देश के अन्य हिस्सों की तरह केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में भी लोगों की पहली पसंद बन गई है और पार्टी निश्चित रूप से 2024 के लोकसभा चुनावों में भारी जीत दर्ज करेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर