लोकसभा चुनाव को लेकर भागलपुर भाजपा लोकसभा कलस्टर ने की बैठक

भागलपुर, 07 फरवरी (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भागलपुर भाजपा लोकसभा कलस्टर की बैठक बुधवार को एक होटल में आयोजित हुई। बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी पर विस्तार से चर्चा की गयी, जिसमे भागलपुर, बांका, सुपौल एवं मधेपुरा लोकसभा के विस्तारक, संयोजक, विधानसभा विस्तारक सहित जिला अध्यक्ष उपस्थित हुए।

बैठक में आयोजित सत्रों में कलस्टर प्रभारियों को बूथ मजबूत करने और संपर्क अभियान कैसे तेज करें, इसे लेकर टिप्स दिए गए। भाजपा प्रदेश मंत्री संजय गुप्ता ने कहा कि लोकसभा कलस्टर बैठक एवं बूथ प्रबंधन को लेकर हमने कार्य योजना बनाई है। आने वाले समय में एक बार फिर मोदी सरकार को बनाने का काम करेंगे। हर कार्यकर्ता को अपनी-अपनी जिम्मेदारी का पालन लोकसभा चुनाव में भी करना है। उन्होंने निर्देश दिया कि क्लस्टर प्रभारी लोकसभा स्तर तक, लोकसभा प्रभारी विधानसभा स्तर तक, लोकसभा संयोजक मंडल स्तर तक जाएं। कमजोर क्षेत्र चिह्नित करें वहां बूथों के सशक्तिकरण पर ध्यान दें।

कलस्टर प्रभारियों से कहा गया कि वे ज्यादा से ज्यादा अपने लोकसभा क्षेत्रों में प्रवास करें और मतदाताओं से पार्टी कार्यकर्ता ज्यादा से ज्यादा व्यक्तिगत संपर्क करें। लोकसभा कलस्टर प्रभारी पिंकी कुशवाहा ने कहा कि भागलपुर, मधेपुरा, बांका एवं सुपौल की प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। हम पुरी मुस्तैदी के साथ चुनावी मैदान में जा रहे हैं। बूथ प्रबंधन को लेकर हमने कार्य योजना बनाई है और जिस प्रकार विगत चुनाव में हम प्रचंड बहुमत से लोकसभा चुनाव जीते थे। आगे भी और ताकत के साथ लोकसभा का चुनाव जीतेंगे। देश की जनता ने मोदी सरकार को जिताने का पूरी तरह से मन बना लिया है। इस अवसर पर भागलपुर उपाध्यक्ष उमाशंकर, विजय कुशवाहा, अभय घोष, योगेश पांडेय, मनीष रविदास, राजेश टंडन, जिला मीडिया प्रभारी प्राणिक वाजपेयी, रितेश घोष, विनीत भगत, मो दानिश आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर