कांग्रेस शिक्षक प्रकोष्ठ जिला कमिटी का विस्तार कर नये लोगों को जिम्मेवारी सौपी

सहरसा,07 फरवरी (हि.स.)।जिला कांग्रेस कमिटी शिक्षक प्रकोष्ठ की एक बैठक डुमरैल स्थित विद्या विहार स्कूल के प्रांगण में प्रो शिंकु आनंद की अध्यक्षता में बुधवार को आयोजित हुई। प्रदेशध्यक्ष अभिषेक सिंह के निर्देशानुसार कांग्रेस शिक्षक प्रकोष्ठ जिला कमिटी का विस्तार करते हुए प्रो धनंजय सिंह यादव,प्रो मनोज कुमार झा,प्रो शकील अख्तर,प्रो ब्रजेश यादव,प्रो प्रियरंजन को विभिन्न पदों की जिम्मेदारी दी गई।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि , विधान परिषद के पूर्व प्रत्याशी डॉ संजीव कुमार झा ने सभी का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि देश की राजनीति में इस वक्त कांग्रेस के हाथ को मजबूत करने की जरूरत है ताकि संवैधानिक संस्था और शैक्षणिक संस्थानों को नष्ट होने से बचाया जा सके।

डॉ संजीव झा ने अनुदानित शैक्षणिक संस्थानों के लिए अनुदान के बदले वेतनमान की मांग करते हुए कहा कि वित्तरहित शिक्षकों को सरकार ने केवल ठगने का काम किया है। नियोजित शिक्षकों के लिए अयोजित हो रही सक्षमता परीक्षा के विभिन्न नियमों और शर्तों पर कड़ा विरोध करते हुए इसे निरस्त करने की मांग की।

एनएसयू आई के पूर्व राष्ट्रीय संयोजक मनीष कुमार ने कहा कि कोई भी छात्र संगठन बगैर शिक्षकों के मार्गदर्शन के अपने आदर्शों और लक्ष्य को प्राप्त नहीं कर सकता है।बैठक में कांग्रेस प्रदेश प्रतिनिधि रामशरण कुमार,संतोष पासवान सहित कई लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर