रोटरी क्लब ने बिजनौर मेरठ हाइवे को शीघ्र बनवाने की मांग उठाई

बिजनौर , 08 फरवरी ( हि.स.) । पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिले बिजनौर मेरठ हाइवे की खस्ता हाल बैराज रोड को बनवाने की मांग को लेकर एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम जिलाधिकारी बिजनौर को दिया गया है । उल्लेखनीय है कि मित्तल पेट्रोल पंप से लेकर मीरापुर तक की 26 किलोमीटर की सड़क बेहद खराब स्थिति में है। इससे आम लोगों के साथ पंजाब, हरियाणा से आने वाले वाहनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। वहीं बिजनौर तथा उत्तराखंड से दिल्ली जाने वाले यात्रियों को इस खराब मार्ग से होकर जाना पड़ता है ।

पूर्व में भी इस सड़क पर अनेकों बार पैच लगाए जा चुके हैं मगर हैवी ट्रैफिक , एवं बरसात में,सड़क पर पानी इकट्ठा होने के कारण यह शीघ्र ही बेकार हो जाते हैं जिसके कारण आवा-जाही में बहुत परेशानी होती है।

वही सड़क से मरीजों को भी आने- जाने में काफी कष्ट उठाने पड़ते हैं, कई बार गड्ढों के कारण दिल्ली -मेरठ आदि पहुंचने में इतना अधिक समय नष्ट हो जाता है कि सीरियस मरीज को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है। यहां कई बार ओवर लोडेड ट्रक पलटते रहते हैं, जिसके कारण देर तक जाम लगा रहता है । मांग की है जब तक इस सड़क पर प्रस्तावित प्रोजेक्ट के अंदर कार्य शुरू नहीं होता है , तब तक इस सड़क को सुचारू रूप से दुरुस्त कराया जाए।

इस मौके पर रोटेरियन सुमन चौधरी ,अरुणा मित्तल , अनिल जैन , प्रति अग्रवाल , राकेश गुलाटी , रमेश गोयल सहित रोटरी इंडस्ट्रीज क्लब के अन्य सदस्य मौजूद थे ।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेन्द्र/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर