पटवारियों ने वेतन बिलों व देयकों के भुगतान की मांग की

-बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के बाद मांगों पर कार्रवाई को कहा

नई टिहरी, 08 फरवरी (हि.स.)। विभिन्न मांगों व समस्याओं को लेकर पर्वतीय राजस्व निरीक्षक और राजस्व उपनिरीक्षकों ने टिहरी शाखा के संघ भवन में बैठक की। शासन-प्रशासन से राजस्व उपनिरीक्षकों की मांगों का निराकरण करने की मांग करते हुए कहा कि वेतन बिलों, देयकों का भुगतान तत्काल करें।

गुरुवार को राजस्व निरीक्षक संघ भवन में पर्वतीय राजस्व निरीक्षक, राजस्व उपनिरीक्षक एवं राजस्व सेवक संघ टिहरी शाखा से जुड़े कर्मचारियों ने संगठन के जिलाध्यक्ष यशपाल सिंह नेगी की अध्यक्षता में बैठक कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। संगठन अध्यक्ष ने बताया कि राजस्व निरीक्षक, उपनिरीक्षकों और राजस्व सेवकों के वेतन बिलों एवं अन्य देयकों के भुगतान लंबित पड़े है। बैठक में राजस्व उप निरीक्षक एवं राजस्व निरीक्षक की सहायतार्थ हेतु पीआरडी जवानों की तैनाती करने, राजकीय अवकाश अनुमन्य किये जाने, राजस्व उप निरीक्षक चौकियों की मरम्मत एवं चौकियों में पर्याप्त फर्नीचर उपलब्ध कराये जाने, कर्मचारियों की अनावश्यक रूप से वीआईपी ड्यूटी न लगाने आदि मांगों पर चर्चा की गई।

उन्होंने बताया के अलावा संगठन पदाधिकारियों ने राजस्व कर्मचारियों की अन्य समस्याओं पर भी चर्चा करते हुए निर्णय लिया कि सभी मांगों को लेकर शासन और प्रशासन को जल्द अवगत करवाया जाऐगा। और मांगों के निराकरण की मांग की जाऐगी।

बैठक में संगठन के प्रांतीय सचिव महिपाल सिंह पुंडीर, संरक्षक कामेश्वर भट्ट, चतर सिंह चौहान, सुभाष बहुगुणा, परमेंद्र राणा, प्रभा देवी, पारेश्वर प्रसाद फोंदणी नारायण दत्त जोशी, दीपक बिजल्वाण, रमेश गौदियाल, कुशलानंद, धनपाल सिंह, विनोद राणा, विशाल सिह असवाल आदि लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रदीप डबराल//रामानुज

   

सम्बंधित खबर