भाजपा अध्यक्ष ने हल्द्वानी की घटना को बताया दुखद, सभी पक्षों से की शांति की अपील

- अवैध कब्जों के समर्थन की राजनीति करने वालों को राज्य हित में नजरिया बदलने की जरूरत

देहरादून, 9 जनवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने हल्द्वानी में हुई हिंसा को दुखद बताते हुए सभी से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि अवैध कब्जों के समर्थन की राजनीति करने वालों को राज्य हित में नजरिया बदलने की जरूरत है।

भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने यहां शुक्रवार को कहा कि अवैध कब्जे कर माहौल खराब करने की मंशा रखने वालों को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अवैध कब्जों के समर्थन की राजनीति करने वालों को भी राज्य हित में अपना नजरिया बदलना चाहिए। भट्ट ने वनभूलपूरा की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए इसे असामाजिक तत्वों का दुस्साहस बताया है। उन्होंने सभी लोगों से अमन चैन बनाने एवं कानून व्यवस्था में सहयोग करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि यह सर्वविदित है कि कोर्ट के निर्देशानुसार ही राज्य में अवैध कब्जों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अवैध अतिक्रमण कर राज्य का माहौल खराब करने वालों को किसी भी तरह से बर्दाश्त करने वाली नही है। बनभुलपुरा में प्रशासन, पुलिस एवं मीडिया टीम पर जिस तरह जानलेवा हमला किया वह बेहद निंदनीय हैं। लिहाजा अराजक तत्वों और उन्हें प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष समर्थन करने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही होनी चाहिए। उन्होंने अवैध अतिक्रमण पर कार्यवाही पर विरोध की राजनीति करने वालों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों ने अपनी वोट बैंक पॉलिटिक्स के चलते इस तरह की गतिविधियों को बढ़ावा दिया। अब समय है कि सभी राजनैतिक दलों को राज्यहितों के संवर्धन और संरक्षण के लिए एकजुट होकर सरकार का सहयोग करना चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश

/सुनील

   

सम्बंधित खबर