हल्द्वानी के दोषियों पर सख्त कार्रवाई हो : संजय निषाद

लखनऊ, 09 फरवरी (हि.स.)। उत्तराखण्ड के हल्द्वानी में उपद्रवियों द्वारा की गई घटना को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पूरी घटना की निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि यह जो अतिक्रमण है, आज नहीं, मुगलों के समय से चला आ रहा है। हमारी सरकार की प्राथमिकता है सरकारी जमीनों को खाली करना। श्री निषाद ने कहा कि प्रदर्शन करने के सिवा उनके पास रखा ही क्या है। अपने समाज को खुश करने के लिए जो भी करें, उनका समाज उनके बहकावे में नहीं आने वाला है।

निषाद पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि सच्चर कमेटी की रिपोर्ट सच्चा उदाहरण है कि दाढ़ी वाले और जाली टोपी वालों ने जालिया काम किया और मुसलमान की गरीबी बढ़ाई है।संजय निषाद ने योगी सरकार में कानून व्यवस्था को लेकर उत्तर प्रदेश में हो रही कार्रवाई की सराहना की।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जो भी माफिया-गुंडे थे, वह सब खत्म हो चुके हैं। अब किसी की हिम्मत नहीं है कि कुछ गलत करें। अब हमारी सरकार हर मामले में सख्ती से निपटती है।

हिन्दुस्थान समाचार/मोहित/सियाराम

   

सम्बंधित खबर