जिला क्रिकेट लीग, भागलपुर क्रिकेट एकेडमी ने उड़ान क्रिकेट क्लब को 174 रनों से हराया

भागलपुर,10 फरवरी (हि.स.)। भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड में चल रहे जिला क्रिकेट लीग के तहत शनिवार को खेले गए मैच में भागलपुर क्रिकेट एकेडमी ने उड़ान क्रिकेट क्लब को 174 रनों के विशाल अंतर से पराजित कर दिया।

निर्धारित 30 ओवर के मैच में टॉस जीतकर उड़ान क्रिकेट क्लब के कप्तान ने पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भागलपुर क्रिकेट अकडमी ने 30 ओवर में 9 विकेट खोकर 270 रन बनाए। भागलपुर क्रिकेट अकादमी की ओर से नीरज ने सर्वाधिक 63 रनों की पारी खेली। शुभम कुमार ने 55 एवं आकाश कुमार ने 45 रनों का योगदान दिया।

उड़ान क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में राजधन, प्रणव एवं बाबुल ने क्रमशः 2-2 विकेट लिया। निर्धारित लक्ष्य का पीछा करते हुए उड़ान क्रिकेट क्लब ने 22.4 ओवर में 10 विकेट खोकर 96 रन बनाए। उड़ान क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में राजधन ने सर्वाधिक 28 रनों की पारी खेली। शिवम एवं आदित्य ने क्रमशः 18 रनों की पारी खेली। भागलपुर क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी में आकाश ने 4, दिपेश ने 3 एवं पुरुषोत्तम ने 1 विकेट लिया। आज के मैच के अंपायर शिवनारायण सिंह और अमन कुमार थे। स्कोरर अभिराज थे।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय

/चंदा

   

सम्बंधित खबर