बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव ने लिया श्री कृष्ण बलराम का आशीर्वाद

जयपुर, 12 फ़रवरी (हि.स.)। जगतपुरा में स्थित श्री कृष्ण बलराम मंदिर में सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव पहुंची । यहां पर उन्होंने भगवान श्री कृष्ण बलराम का आशीर्वाद लिया। अमृता राव ने अध्यात्मिक गुरू और हरे कृष्ण मूवमेंट के फाउंडर प्रभू पाद के दर्शन किए और साथ ही अक्षय पात्र रसोई के बारे में भी विस्तार से जानकारी प्राप्त की ।

गौरतलब है कि अक्षय पात्र रसोई में रोज एक लाख बच्चों के लिए भोजन बनाया जाता है। जिसे जानकर वो काफी प्रभावित हुई और बेहतरीन समाज सेवा के लिए अक्षय पात्र को शुभकामनाएं दी।जिसके पश्चात अमृता ने हरे कृष्ण कल्चर सेंटर के बारे में जानकारी हासिल की , जो राजस्थान का सबसे बड़ा सांस्कृतिक केंद्र होने वाला है। जिसमें समाज को भारतीय परंपरा और संस्कृति से जोड़ा जाएगा। मंदिर की वास्तुकला आधुनिक और पारंपरिक राजस्थानी वास्तुकला का मिश्रण होगी। जिसमें राजस्थान के कई पारंपरिक मंदिरों और ऐतिहासिक स्मारकों में पाए जाने वाले वास्तुशिल्प तत्व होंगे। मंदिर के मीडिया प्रभारी सिद्ध स्वरूप दास ने अभिनेत्री अमृता को हरे कृष्ण मूवमेंट के सबसे बड़े कल्चरल फेस्ट हेरिटेज फेस्ट और गीता कांटेस्ट के बारे में भी बताया ।

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव ने बच्चों और युवाओं से हेरिटेज फेस्ट और गीता कांटेस्ट में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए प्रोत्साहित किया। जिसके बाद उन्होने हिंगोनिया गौ शाला का भी अवलोकन किया ,जहां पर 16 हजार गायों की देखभाल की जाती है। जिसके बाद मंदिर के उपाध्यक्ष राधा प्रिय दास ने अभिनेत्री अमृता राव को कृष्ण बलराम की प्रतिमा देकर स्वागत किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

   

सम्बंधित खबर