पोलबा वृद्धा हत्या के मामले में कुछ छुपाया जा रहा है : लॉकेट चटर्जी

पोलबा वृद्धा हत्या के मामले में कुछ छुपाया जा रहा है: लॉकेट चटर्जी

हुगली, 13 फरवरी (हि.स.)। जिले के पोलबा के सुगंधा में वृद्धा की हत्या के मामले में दोषियों को सजा देने की मांग को लेकर भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी ने मंगलवार को पोलबा थाने के सामने विरोध प्रदर्शन किया। लॉकेट चटर्जी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता थाने के सामने एकत्र हुए। इस दौरान राजहट ने महानद रोड को जाम कर दिया। आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने थाने के सामने प्रदर्शन किया।

सुगंधा में दिल्ली रोड के पास एक ईंट भट्ठे के पास सोमवार शाम एक बुजुर्ग महिला ज्योत्सना जाना का गला रेता शव बरामद हुआ था। बंद रुइया केमिकल फैक्ट्री परिसर में झाड़ियों में उनका गला कटा हुआ शव पाया गया था।

हुगली जिला पुलिस (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक कामनशीष सेन ने कहा कि धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। शव का चुंचूड़ा इमामबाड़ा अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

लॉकेट चटर्जी ने कहा कि ज्योत्सना जाना का शव दो भागों में मिला है। उनका सिर काट दिया गया था। पुलिस ने जब शव बरामद किया उस वक्त तृणमूल के प्रशांत गोल मौजूद थे। वह तृणमूल मत्स्य पालन मंत्री कार्यालय के कोषाध्यक्ष हैं। उस वक्त वहां जाकर अशांति फैलाई ताकि पुलिस शव को जल्दी से हटाया जा सके।

लॉकेट ने आगे कहा कि खबर मिलने के बाद हम तुरंत पुलिस स्टेशन गए, ज्योत्सना की बहू भी वहां थी। वह थाने गई तो पता चला कि मृत महिला के पति को भी लाया गया था। पुलिस ने गलत बयान लिखकर उनका निशान ले लिया गया। पुलिस कह रही थी कि बयान किसी और ने लिखा है। दरअसल, दोषियों पर दोष किसी मढ़ने की कोशिश की जा रही है। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर