कन्नौज में बनता कैंसर अस्पताल तो मिलता जनता को उपचार : अखिलेश यादव

कन्नौज, 14 फरवरी (हि.स.)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को कन्नौज जनपद पहुंचे। यहां एक बीमार कार्यकर्ता का कुशलक्षेम जाना और उपचार में मदद का भरोसा दिया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए सपा अध्यक्ष ने डबल इंजन की सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पर भाजपा सरकार को घेरा।

अखिलेश ने कहा कि मेडिकल कॉलेज में अगर कन्नौज में मेडिकल काॅलेज में कैंसर का अस्पताल बन जाता तो क्या यहां कैंसर का इलाज में दिक्कतें आती। अस्पतालों में गरीबों काे उपचार नहीं मिल रहा है। भाजपा के लोग काम नहीं कर रहे हैं। सड़क कहां बनाई, पुल कहां बने, मेडिकल कॉलेज कहां बना, बिजली का कोई इंतजाम किया। ये सिर्फ समाजवादियों का घर देख लेते हैं तो वहां छापा मार रहे हैं।

कन्नौज से चुनाव लड़ने और बड़ी हार का भाजपा के मंत्री द्वारा दिये बयान का जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अपने घर में भी लड़ने की घोषणा करनी पड़ेगी? उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी रिकॉर्ड मतों से कन्नौज जीतेगी। इस दौरान सपा अध्यक्ष कन्नौज के छिबरामऊ में कार्यकर्ताओं से मिले और उन्हें लोकसभा चुनाव में जनता के बीच पैठ बनाकर पार्टी उम्मीदवार को विजयी बनाने के लिए काम करने की नसीहत दी।

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव/मोहित/राजेश

   

सम्बंधित खबर