राहुल गांधी की सभा के बाद उस स्थान को गंगाजल से धोने पर कांग्रेस नाराज

—बीएचयू गैंगरेप की घटना का उल्लेख कर जमकर तंज कसा

वाराणसी,18 फरवरी (हि.स.)। कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में वाराणसी आए राहुल गांधी की गोदौलिया चौराहे पर सभा के बाद उस स्थान को गंगाजल से धोने को लेकर भाजपा कांग्रेस के निशाने पर है। रविवार को मैदागिन स्थित कांग्रेस कार्यालय में महानगर अध्यक्ष राघवेन्द्र चौबे और अन्य पदाधिकारियों ने पत्रकार वार्ता कर बीएचयू गैंगरेप की घटना को लेकर भाजपा नेताओं पर जमकर तंज कसा। चौबे ने कहा कि कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने गोदौलिया चौराहे से हमारे नेता राहुल गांधी के जाने के बाद सड़क को गंगा जल से धोया। यह भाजपा के नेता तब कहां थे जब बीएचयू में उनकी ही पार्टी के पदाधिकारियों ने छात्रा के साथ घिनौना कृत्य किया ।

तब भाजपा के इन नेताओं ने बीएचयू परिसर को क्यों नही गंगा जल से धोया। पार्टी के नेताओं ने काशी विश्वनाथ मंदिर में राहुल गांधी के दर्शन पूजन के बाद मंदिर प्रशासन की ओर से इसकी फोटो न जारी करने पर भी सवाल उठाया। महानगर अध्यक्ष ने कहा कि बाबा विश्वनाथ राहुल गांधी के भी आराध्य हैं । उन्होंने शनिवार को बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन किया। मंदिर में राहुल गांधी का दर्शन पूजन का फोटो जान बूझ कर जारी नहीं किया गया।

महानगर अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि शासन ने ऐन वक़्त पर हमारे कैमरे की अनुमति निरस्त कर दी और कहा कि मंदिर का पीआरओ फोटो खींच कर साझा कर देंगे। इसके बाद जो भी फोटो दी गई । वह बाहर परिसर की रही । दर्शन करते हुए एक भी फोटो नहीं दी गई। जबकि भाजपा नेताओं की ऐसी तमाम तस्वीरें हैं। आरोप लगाया कि कुछ नौकरशाह सरकार के ग़ुलाम बन चुके हैं। नेताओं ने कहा कि राहुल गाँधी के न्याय का महासंग्राम इससे और मज़बूत होगा। बाबा विश्वनाथ की कृपा से वो लड़ेंगे और जीतेंगे।

प्रेस वार्ता में प्रदेश सचिव फ़साहत हुसैन बाबू,पार्षद दल नेता गुलशन अंसारी,विधि विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक सिंह,महानगर उपाध्यक्ष कमशः डॉ राजेश गुप्ता,वकील अंसारी आदि भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर