महेंद्र भट्ट निर्विरोध राज्यसभा सदस्य निर्वाचित, मुख्यमंत्री धामी ने दी बधाई

महेंद्र भट्ट निर्विरोध राज्यसभा सदस्य निर्वाचित, मुख्यमंत्री धामी ने दी बधाई

- नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य बोले- मोदी के संकल्प को बढ़ाएंगे आगे

- कार्यकर्ताओं ने नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य का गर्मजोशी से किया स्वागत

देहरादून, 20 फरवरी (हि.स.)। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट को राज्यसभा सदस्य निर्विरोध निर्वाचित होने पर बधाई दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि महेंद्र के राज्यसभा सदस्य निर्वाचित होने से केंद्र सरकार के स्तर पर राज्य के विकास से जुड़े विषयों के क्रियान्वयन में और अधिक तेजी आएगी।

भट्ट ने कहा कि नेतृत्व के विश्वास, कार्यकर्ताओं के स्नेह और सीमांत क्षेत्रवासी होने के नाते यह दायित्व उनके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का परितोषिक है। उन्होंने मोदी के संकल्प, अगले 100 दिन कोई विश्राम नहीं, को आगे बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि मोदी के हृदय में देवभूमि बसता है लिहाजा पांचों लोकसभा सीट प्रचंड बहुमत से जितानी है। देश मोदी और प्रदेश धामी के नेतृत्व में विकास पथ पर आगे बढ़ रहा है। उनके हाथों को और अधिक मजबूती देनी है। ढोल-नगाड़ों, आतिशबाजी और नारों के साथ अभिवादन, शहीदों को नमन किया।

निर्विरोध निर्वाचित होने पर सर्वप्रथम भट्ट ने वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारियों के साथ विधानसभा पहुंचकर रिटर्निंग अधिकारी से प्रमाण पत्र प्राप्त किया। इसके उपरांत भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों और फूल-मालाओं से उनका स्वागत किया। कार्यकर्ताओं के जुलूस के साथ उन्होंने कचहरी स्थित शहीद स्मारक पहुंचकर शहीदों को नमन किया। भाजपा मुख्यालय पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी और नारों के साथ प्रदेश अध्यक्ष का अभिवादन किया। इसमें मातृशक्ति भी थीं।

निष्ठापूर्वक भाव से कार्य करने का परिणाम : पूर्व मुख्यमंत्री

पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि भट्ट का राज्यसभा जाना संगठन की सोच, जमीनी पकड़ और निष्ठापूर्वक भाव से पार्टी के लिए कार्य करने का परिणाम है, जो प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए प्रेरणादायक है। विपरीत परिस्थितियों में संगठन का निर्माण करना, राज्य निर्माण आंदोलन और श्रीराम मंदिर आंदोलन में भागीदारी भट्ट को बेहद खास बनाता है।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/रामानुज

   

सम्बंधित खबर