भाकियू पदाधिकारियों ने हाथ में काली पट्टी बांधकर मनाया काला दिवस

भाकियू कार्यकर्ताभाकियू कार्यकर्ताभाकियू कार्यकर्ताभाकियू कार्यकर्ता

सरकार निर्दोष किसानों पर अत्याचार करना बन्द करे:ओमपाल सिंह

गाजियाबाद, 23 फरवरी (हि.स.)। भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) ने संयुक्त किसान मोर्चा के आवाहन पर जिले में काली पट्टी बांधकर किसानों पर हो रहे बर्बरतापूर्ण व्यवहार के विरोध में काले दिवस के रूप में मनाया। भाकियू के राष्ट्रीय सचिव ओमपाल सिंह के नेतृत्व में जनपद में भाकियू पदाधिकारियों ने काला दिवस मनाया।

राष्ट्रीय सचिव ओमपाल सिंह ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि शांति से अपनी बात रखने वाले निर्दोष किसानों पर सरकार अत्याचार करना बन्द करे। कहा कि निर्दोष लाचार किसानों पर गोलियां चलाकर सरकार ने अपना तानाशाही रवैया दिखा दिया है। हम इसकी घोर निन्दा करते हैं। उन्होंने कहा सरकार अभी भी होश में नहीं आई तो बड़ा आंदोलन मजबूरी होगी। कहा कि शीर्ष नेतृत्व के इशारे की देर है प्रदेश का किसान दिल्ली कूच करने के लिए तैयार बैठा है। सरकार बाज नहीं आई तो उत्तर प्रदेश का किसान दिल्ली में डेरा डालेगा।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि निर्दोष किसानों की हत्या बॉर्डर पर करना दुर्भाग्यपूर्ण है। औरंगजेब के शासन काल की याद दिलाता है। जिला प्रभारी जयकुमार मलिक ने कहा कि किसानों के साथ सरकार गद्दारी कर रही है। निर्दोष किसानों की हत्या कर रही है। किसानों पर किए जा रहे अत्याचारों का जल्द खमियाजा उठाएगी सरकार। या किसानों की मांगे पूरी करें अन्यथा खामियाजा भुगतते को सरकार तैयार रहे। मौके पर जिला प्रभारी जयकुमार मलिक, संजीव (ढिंडार),सतेंद्र तेवतिया, विनीत चौधरी,राजपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान अली/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर