अध्यक्ष नीरज और महासचिव विश्वनाथ पांडेय सहित पूरी कार्यकारिणी ने ली शपथ

लखनऊ, 23 फरवरी (हि.स.)। उप्र स्थानीय निधि लेखा परीक्षा राजपत्रित अधिकारी संघ के नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण के बाद संघ अध्यक्ष नीरज गुप्ता और महासचिव विश्वनाथ पांडेय ने अधिकारियों के समक्ष अपना संकल्प पत्र प्रस्तुत किया और आश्वासन दिया कि उनके गरिमा और गौरव के लिए निरंतर प्रयत्न करते रहेंगे।

विश्वनाथ पांडेय ने कहा कि हर कर्मचारी के हित की रक्षा करना हमारा कर्तव्य है। कर्तव्यों के निर्वहन के लिए हम हर वक्त आगे रहेंगे। इसके लिए चाहे जिस स्तर पर संघर्ष करना पड़े, संघ अवश्य करेगा। यह हमारा परिवार है और हर कर्मचारी के सुख-दुख में हर कदम ताल मिलाकर चलेंगे। इसके साथ ही पदाधिकारियों ने शासन के उच्चाधिकारियों से प्रभावी समन्वय बनाकर विभागीय हितों के एवं परिवर्धन हेतु सतत प्रयास करने का पदाधिकारियों ने संकल्प लिया। निदेशक एवं संयुक्त निदेशक द्वारा नव निर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी गई।

इस अवसर पर अध्यक्ष नीरज गुप्ता, महासचिव विश्व नाथ पांडेय, उपाध्यक्ष अरविंद कुमार, संयुक्त सचिव शुभम सिंह, कोषाध्यक्ष योगेश उपाध्याय, आडिटर तालिब अली के साथ कार्यकारिणी के सदस्यों देवेन्द्र, हरि मंगल सरोज, आकांक्षा गुप्ता, अन्तरा बनर्जी, राकेश कुमार, संजय वैश्य,आमोद शंकर शुक्ल, जुही, रविता व जयगोविंद को निदेशक संजीव कुमार ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस समारोह में संयुक्त निदेशक ए. के. जैन एवं अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/उपेन्द्र/मोहित

   

सम्बंधित खबर