अक्षत कलश शोभायात्रा के बाद तीर्थधाम से लौटे भाजपा नेता किमी आनंद का हुआ स्वागत

अररिया फोटो:किमी आनंद और सनातन धर्म प्रेमी

अररिया, 24फरवरी(हि.स.)। अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण से पूर्व जिले भर में अक्षत कलश शोभायात्रा को मिली अपार सफलता के बाद अयोध्या समेत बनारस,मथुरा के तीर्थधाम से वापस लौटे भाजपा नेता एवं अक्षत कलश शोभायात्रा के संयोजक किमी आनंद का शनिवार को भव्य स्वागत फारबिसगंज के मटियारी में किया गया।मटियारी दुर्गा मंदिर में सनातन धर्मप्रेमियों ने उनका स्वागत किया।

मौके पर भाजपा नेता किमी आनंद ने कहा कि सनातन धर्म प्रेमियों के ऊपर कुठाराघात करने वालों के खिलाफ वह अपनी आवाज तब तक बुलंद करते आए हैं और आगे भी करते रहेंगे।उन्होंने कहा कि अयोध्या के बाद मथुरा में राष्ट्र विरोधी ताकत के सह पर मुगल काल से ही सनातन धर्म के पवित्र स्थल को अतिक्रमित कर रखा गया है और जब तक मथुरा में मुगल काल का वह अवशेष विध्वंस नहीं हो जाता है, तब तक वह अपनी पगड़ी नहीं उतारेगा।

उन्होंने जिले के सिमराहा स्थित मांस फैक्ट्री पर भी कड़ा विरोध जताते हुए कहा कि तय मानकों के बावजूद अवैध रूप से वहां गौ माता की हत्या की जा रही है। उन्होंने कहा कि राष्ट्र विरोधियों के सह और संरक्षण में मांस फैक्ट्री का उत्तरोत्तर बढ़ोतरी हो रहा है। इसके खिलाफ वह पदयात्रा कर जिले के लोगों को गोलबंद करते हुए उन्हें बंद करने की दिशा में काम करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर