डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने आंगनबाड़ी केन्द्र का किया औचक निरीक्षण

अजमेर, 27 फरवरी(हि.स)। राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने अजमेर के भूणाबाय स्थित आंगनबाड़ी केन्द्र का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान दिया कुमारी ने आंगनबाड़ी में बना दलिया का भी स्वाद लिया।

मंगलवार को डिप्टी सीएम दिया कुमारी अजमेर पहुंची, जहां उन्होंने जयपुर रोड स्थित भूणाबाय क्षेत्र के आंगनबाड़ी केन्द्र में पहुंची, जहां उन्होंने वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया और व्यवस्थाओं व तैयारियों से संतुष्ट नजर आई, लेकिन पहले से ही आंगनबाड़ी केन्द्र के स्टाफ व अन्य अधिकारियों की इस निरीक्षण के बारे में सूचना मिल गई थी। निरीक्षण के दौरान डिप्टी सीएम दिया कुमारी के साथ अजमेर जिला कलेक्टर भारती दीक्षित व जिला पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र बिश्नोई सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

उल्लेखनीय है कि अजमेर लोकसभा चुनाव प्रभारी उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी भाजपा की लोकसभा चुनावों से संबंधित महत्वपूर्ण बैठक लेने अजमेर पहुंची है। भाजपा पार्टी कार्यालय पर लोकसभा कोर कमेटी और चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक लेने से पहले वह अचानक आंगनबाड़ी केंद्र पहुंच गई। जहां उन्होंने निरीक्षण के बाद संतोष व्यक्त किया किन्तु कहा कि केंद्र पर पहले ही सूचना मिलने से व्यवस्थाएं दुरुस्त कर ली गई। दिया कुमारी ने वहां कुछ देर बिताई और बातचीत भी की। बच्चों के साथ भी मुलाकात की।

हिन्दुस्थान समाचार/संतोष/संदीप

   

सम्बंधित खबर