हुगली में लॉकेट चटर्जी के खिलाफ फिर लगे पोस्टर

हुगली, 13 मार्च (हि.स.)। हुगली की मौजूदा सांसद लॉकेट चटर्जी को भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर हुगली से अपना उम्मीदवार बनाया है। लॉकेट चटर्जी के संसदीय क्षेत्र हुगली में अक्सर उनके खिलाफ पोस्टर लगते रहे हैं। उम्मीदवारी घोषित होने के बाद एक बार फिर बुधवार को हुगली के विभिन्न इलाकों में लॉकेट चटर्जी के खिलाफ पोस्टर देखे गए। खुले पत्र के रूप में दीवारों पर चिपके यह पोस्टर बुधवार को उत्तर चंदननगर के तालडांगा, सरिशापाड़ा, बोराइचांडीताला और लक्ष्मीगंज बाजार इलाके में देखे गए।

इन पोस्टरों में दावा किया गया है कि लॉकेट चटर्जी भाजपा कार्यकर्ताओं को धमका रही हैं। खुले पत्र रूपी इन पोस्टरों में कहा गया है, ''वह पांच साल तक हमारे मंडल में नहीं आई। इसमें हमारा क्या दोष है। अब जब लोग उनके सामने अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं तो वह हमें धमकी दे रही हैं। वे कहती हैं कि चुनाव के बाद देख लेंगी।” इसमें दावा किया गया है कि प्रदेश नेतृत्व को सूचित करने के बावजूद कोई फायदा नहीं हुआ। कथित रूप से भाजपा के मंडल अध्यक्षों द्वारा लगवाए गए पत्र रूपी इन पोस्टरों में मोदी जी से मांग की गई है कि लॉकेट चटर्जी से उन्हें बचाए।

भाजपा के स्थानीय नेतृत्व का दावा है कि तृणमूल कांग्रेस के इशारे पर इन पोस्टरों को लगवाया गया है। बहरहाल, लॉकेट चटर्जी के खिलाफ इलाके में पहले भी कई बार पोस्टबाजी हो चुकी है और हर बार भाजपा की ओर से तृणमूल कांग्रेस पर ही आरोप लगाया गया है।

हुगली सांगठनिक जिला भाजपा सूत्रों से हिंदुस्तान समाचार को मिली विशेष जानकारी के अनुसार भाजपा के कुछ मंडल अध्यक्ष लॉकेट चटर्जी को टिकट दिए जाने से असंतुष्ट हैं। तृणमूल कांग्रेस के साथ भी उनकी अच्छी साठगांठ है और उन्हीं के इशारे पर लॉकेट चटर्जी के खिलाफ इलाके में यह पोस्टर लगाए गए हैं। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर