कार्यदायी संस्था ने खड़ा किया खम्भा, मकान मालिक ने दर्ज करायी आपत्ति

लखनऊ, 14 मार्च (हि.स.)। मध्यांचल विद्युत वितरण निगम की कार्यदायी संस्था ने नये बिजली के खम्भा लगाने के कार्य में एक मकान के बाहर खम्भे को खड़ा किया। इसके बाद मकान मालिक ने नाराजगी व्यक्त करते हुए विद्युत विभाग के अभियंताओं से मिलकर अपनी आपत्ति दर्ज करायी है।

इंदिरा नगर कालोनी के ए ब्लॉक के मकान के मालिक बाकिर अपने पत्नी के साथ नई दिल्ली गये थे। ऐसे में खम्भा लगा रही कार्यदायी संस्था अपने कार्य को कर रही थी और दो मकान के बीच में खम्भा लगाने आयी। इस वक्त पड़ोस के लोगों ने दीवार के सामने खम्भा न लगाकर बाकिर के गेट के बगल में खम्भा लगवा दिया।

पड़ोस के लोगों से ही बाकिर को खम्भा लगाये जाने की सूचना मिली। इसके बाद नई दिल्ली से वह अपने घर जब पहुंचे तो उन्होंने कार्यदायी संस्था के कर्मचारियों पर रोष व्यक्त करते हुए जेई को फोन किया। बाद में परिचितों के साथ एक्सईएन से मुलाकात कर अपनी समस्या से रूबरू कराया। फिर भी अभी तक कार्यदायी संस्था के कार्य पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

बाकिर वसीम ने कहा कि उन्हें परेशान करने के लिए पड़ोस के किसी व्यक्ति ने मकान के गेट के बगल में खम्भा लगवाया है। कार्यदायी संस्था चिन्हित स्थान पर दो मकान के बीच के दीवार के सामने खम्भा लगाती है। फिर भी उन्हें परेशान करने के लिए गेट के बगल में खम्भा लगवाया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/दीपक/दिलीप

   

सम्बंधित खबर