लोक सभा चुनावों में भाजपा रिकॉर्ड सीटों के साथ सत्ता में वापसी के लिए तैयार: कविंद्र

जम्मू, 15 मार्च (हि.स.)। आगामी चुनाव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कैडर के लिए असली परीक्षा हैं क्योंकि आसन्न राजनीतिक लड़ाई में पार्टी का लक्ष्य क्लीन स्वीप से कम नहीं है और लक्ष्य हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत और समर्पण ही एकमात्र कुंजी है। यह बात वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता ने शुक्रवार को यहां श्री माता वैष्णो देवी कटरा निर्वाचन क्षेत्र में बूथ प्रबंधन बैठक को संबोधित करते हुए कही। बैठक में बूथ अध्यक्ष और शक्ति केंद्र प्रमुख शामिल हुए।

भाजपा के दिग्गज नेता ने आगामी लोकसभा चुनावों में पूरे देश में रिकॉर्ड संख्या में सीटों और भारी अंतर के साथ शानदार जीत हासिल करने की भाजपा की क्षमता पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी केंद्र में दोबारा सत्ता हासिल करने और परिवर्तनकारी शासन के एक नए युग की शुरुआत करने के लिए तैयार है। जोशीले पार्टी कार्यकर्ताओं की एक समर्पित टीम के साथ, भाजपा लोकसभा चुनावों में 400 से अधिक सीटें हासिल करके पिछली सभी चुनावी उपलब्धियों को पार करने के लिए तैयार है।

कविंद्र ने कहा कि विभिन्न समितियों और जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं के बीच तालमेल आगामी चुनावों के लिए गेम चेंजर हो सकता है और इसलिए पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए लगातार बैठकें और वास्तविक समय की स्थिति के आधार पर रणनीति बनाना महत्वपूर्ण है। उन्होंने उनसे बूथ स्तर से संगठन को मजबूत करने और सभी वर्गों और आयु समूहों के संभावित मतदाताओं तक पहुंचने के लिए कहा।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर