भाजपा ने जम्मू पूर्वी निर्वाचन क्षेत्र के प्रवासी प्रभारी दौरे का समापन किया

जम्मू,, 19 मार्च (हि.स.)। पूर्व एमएलसी और भाजपा के जेके यूटी प्रवक्ता गिरधारी लाल रैना ने जम्मू पूर्व विधानसभा क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं और पार्टी के स्थानीय नेतृत्व के साथ अपनी सप्ताह भर की बातचीत पूरी कर ली है। रैना को यूटी नेतृत्व ने जम्मू पूर्व के प्रवासी प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी है। सप्ताह भर के संपर्क अभियान और बूथ और शक्ति केंद्रों पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ इंटरफेस के दौरान, पूर्व एमएलसी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को उत्साह, जोश और जुनून से भरा पाया।

उन्होंने जानकारी दी कि बूथ अध्यक्षों और शक्ति केंद्र प्रमुखों के पास बूथ स्तर की टीमें हैं और वे अपने-अपने क्षेत्रों में मतदाताओं के साथ लगातार संपर्क में हैं। विदित रहे कि रैना ने विधानसभा क्षेत्र के शहरी क्षेत्र में वार्ड स्तर पर कई बैठकें कीं। समर्थन मांगने के लिए प्रमुख मतदाताओं और महत्वपूर्ण हस्तियों से भी संपर्क किया गया। उनके साथ विधानसभा क्षेत्र संयोजक हरिओम शर्मा और विधानसभा क्षेत्र विस्तारक अनिल अंगराल के अलावा जिला अध्यक्ष प्रमोद कपाही, महासचिव कुलदीप कंधारी और पार्टी के अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रैना ने अपने भाषणों में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत संकल्प को पूरा करने के लिए 2024 के लोकसभा चुनाव के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने यह भी बताया कि वैश्विक स्तर पर भारत विरोधी ताकतें नरेंद्र मोदी सरकार की गरीब समर्थक, वंचित समर्थक और जन समर्थक नीतियों को पटरी से उतारने के लिए 2024 के चुनाव के नतीजों को खुलेआम प्रभावित करने की कोशिश कर रही हैं। देश की जनता और मतदाताओं को भारत विरोधी ताकतों के नापाक मंसूबों को हराने होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर