ऋषिकेश के युवक ने चीला नहर में कूद कर दी जान

लक्ष्मण झूला पुलिस ने जिला नहर से किया युवक का शव बरामद छाया विक्रमलक्ष्मण झूला पुलिस ने जिला नहर से किया युवक का शव बरामद छाया विक्रम

- युवक की स्कूटी नहर के किनारे खड़ी मिली

ऋषिकेश, 19 मार्च (हि.स.)। लक्ष्मण झूला थानांतर्गत भारत बिहार आवास विकास कॉलोनी निवासी एक युवक ने चीला नहर में कूद कर रहस्यमय परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली जिसकी स्कूटी नहर के किनारे मिली। लक्ष्मण झूला थाना प्रभारी रवि सैनी ने बताया कि मंगलवार शाम थाना लक्ष्मण झूला को फोन से सूचना प्राप्त हुई कि चीला नहर में एक पुरुष का शव बहकर चीला इंटेक की तरफ जा रहा है जिसकी सूचना पर चौकी प्रभारी चीला उप निरीक्षक दिनेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को एसडीआरएफ की सहायता से चीला इंटैक के जलाशय से बाहर निकला गया और आसपास शिनाख्त के प्रयास किए गए तो मृतक की पहचान शुभम पुत्र स्वर्गीय शरण नामदेव निवासी भरत बिहार आवास विकास ऋषिकेश जनपद देहरादून उम्र 33 वर्ष के रूप में हुई मृतक के शव को पंचायत नामा की कार्रवाई के पश्चात पोस्टमार्टम हेतु एम्स ऋषिकेश की मोर्चरी में रखा गया है, मृत्यु के कारण की जानकारी की जा रही है।

मृतक के दोस्त ने बताया कि शुभम ने समय 14:30 बजे के आसपास फोन से बताया कि मेरी स्कूटी नहर किनारे खड़ी मिलेगी तथा मैं आज के बाद तुम्हें नहीं दिखूंगा, इस सूचना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

हिन्दुस्थान समाचार / विक्रम

/प्रभात

   

सम्बंधित खबर