भाजपा शुरू करेगी तीन दिवसीय शक्ति अभियान, प्रत्येक बूथ पर करेगी कन्या पूजन

कानपुर, 20 मार्च (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) 21 अप्रैल से तीन दिवसीय शक्ति अभियान चलाएगी। यह निर्णय बुधवार को भाजपा के कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय कार्यालय में हुई महिला मोर्चा की हुई बैठक में लिया गया। यह जानकारी क्षेत्रीय सह मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी ने दी।

उन्होंने बताया कि बैठक में मुख्य रूप से भाजपा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के अध्यक्ष प्रकाश पाल ने कहा कि तीन दिवसीय हम भी शक्ति अभियान के अंतर्गत कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के सभी शक्ति केंद्रों पर महिलाओं, बहनों (शक्ति)को तिलक लगाकर सम्मानित किया जाएगा। इसी क्रम में महिला अधिवक्ता,उद्यमी,चार्टर्ड अकाउंटेंट,शिक्षिकाएं आदि समाज को दिशा दिखाने वाली मातृ शक्ति का अभिनंदन करते हुए मां शक्ति की आराधना भी करनी है। बैठक में यह भी तय हुआ कि प्रत्येक बूथ पर नौ कन्याओं का पूजन भी किया जाएगा।

प्रकाश पाल ने कहा कि शक्ति सनातन संस्कृति को डेंगू मलेरिया कहने वाले इंडी गठबंधन के नेताओं को देश की शक्ति स्वरूपा मातृ शक्ति इनको सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है।

बैठक में यह भी तय हुआ कि महिला मोर्चा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र अपने सभी 254 मंडलों में शक्ति होली मिलन के कार्यक्रम भी 26 मार्च से 31 मार्च तक आयोजित करेगी।

बैठक में महिला मोर्चा की क्षेत्रीय प्रभारी अनीता गुप्ता, क्षेत्रीय महामंत्री पूनम द्विवेदी,पुष्पा तिवारी, मोना शुक्ला श्रीमती मनु सिंह व क्षेत्रीय सह मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राम बहादुर/राजेश

   

सम्बंधित खबर