टिहरी लोकसभा उम्मीदवार शाह ने रजाखेत, धारकोट, लंबगांव में किया जनसंपर्क

-प्रतापनगर को केंद्रीय ओबीसी में शामिल करवाने का होगा प्रयास

नई टिहरी, 21 मार्च (हि.स.)। भाजपा की टिहरी लोकसभा उम्मीदवार माला राज्य लक्ष्मी शाह ने गुरुवार को रजाखेत, धारकोट, कांडाखाल, प्रतापनगर, धारकोट, मांजफ व लम्बगांव में सघन जन संपर्क अभियान किया। आम लोगों से सीधे मुलाकात करते हुए उपलब्धियों को उनके समक्ष रखा। देश के सर्वोच्च हित के लिए मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए टिहरी सीट को रिकार्ड मतों से जिताने की अपील भी की।

टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार माला राज्य लक्ष्मी शाह ने जन संपर्क अभियान के दौरान प्रतापनगर में बने भगवान बदरीनाथ के पौराणिक मंदिर में मत्था टेक कर आशीर्वाद भी लिया। जन संपर्क अभियान के दौरान उन्होंने दावा किया कि प्रतापनगर की सुविधा के लिए डोबराचांठी पुल तैयार किए जाने के साथ ही सड़कों का जाल बिछाने का काम किया गया है। जल जीवन मिशन से हर घर को जल से जोड़ने का काम किया गया है। केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को इस तरह से लोगों तक पहुंचाया गया है। उनका पूरा प्रयास होगा की प्रतापनगर को ओबीसी की केंद्रीय सूची में शामिल करवाया जाए।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल, पूर्व विधायक विजय पंवार, जाखणीधार प्रमुख सुनीता देवी, मंडल अध्यक्ष रमेश रतूड़ी, त्रिलोक रावत, राजपाल राणा, जिला महामंत्री राजेंद्र जुयाल, जिला उपाध्यक्ष परमवीर पंवार, कनिष्ठ प्रमुख अरविंद पंवार, पूर्व राज्य मंत्री रोशन लाल सेमवाल, जिपंस नीलम विष्ट, प्रर्मिला उनियाल, गोविंद रावत, ओम प्रकाश भुजवाण, साबसिंह कुमांई, हर्षमणि सेमवाल, जयेंद्र सेमवाल सहित दर्जनों मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रदीप डबराल/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर