भाजपा सरकार आजम खान के साथ कर रही अन्याय : अखिलेश यादव

सीतापुर, 22 मार्च (हि.स.)। समाजवादी पार्टी(सपा) के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान के साथ अन्याय लगातार हो रहा है। ये अमानवीय कृत्य है सरकार की। ऐसा कहीं देखने को नहीं मिलेगा कि एक परिवार के लोगों के साथ ऐसा अन्याय हो रहा हो। यह बातें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्रकारों से कहीं। वे शुक्रवार को सीतापुर जेल में बंद आजम खान से मिलने पहुंचे थे।

आजम खान से जेल में मिलकर बाहर आए अखिलेश यादव ने कहा कि समय बहुत बलवान है और समय आएगा जब बीजेपी को भी जनता सबक सिखाएगी। जनता इंतजार कर रही है कि वोट डालने का मौका मिल जाए। मुख्यमंत्री को जेल भेजने से, न्यूज़ को कंट्रोल करने से इनकी जीत होने वाली नहीं है।

इलेक्टोरल बांड ने भारतीय जनता पार्टी की बैंड बजा दी है। क्या किसानों की आय दोगुनी हो गई? महंगाई कम हो गई? नौजवानों को नौकरी रोजगार दे दिया? क्या यूपी में लोग सुरक्षित हैं?

सपा अध्यक्ष ने कहा कि पीडीए (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) ही जीतेगा। पीडीए ही एनडीए को हराएगा। सरकार पीडीए से घबराई हुई है। विपक्ष के लोग हैं उनके लिए आप कह सकते हो कि चंदा मिला, भाजपा तो सत्ता में है, उन्होंने वसूली की है।

उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा 400 सीटें हार रही है। झूठे मुकदमे लगाने में भारतीय जनता पार्टी ब्रह्मांड में रिकॉर्ड बनाने जा रही है।

अखिलेश ने कहा कि सरकारी संस्थाएं वही काम करेंगी जो सरकार कहेगी। यही तो सवाल है लोकतंत्र में कि यह जो इंस्टीट्यूशंस है वह इंस्ट्रूमेंट बनकर भाजपा को खुश कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज लखनऊ से सीतापुर आजम खान से मिलने पहुंचे। यहां पर उन्होंने जेल में बंद आजम से मुलाकात की। करीब एक घंटे मुलाकात के दौरान अखिलेश ने आजम का हाल-चाल जाना और राजनीतिक चर्चा की। सूत्रों की मानें तो इस दौरान रामपुर और मुरादाबाद लोकसभा सीट को लेकर के भी चर्चा दोनों के बीच हुई है। माना जा रहा है कि इस मुलाकात के बाद अब जल्द ही दोनों सीटों पर सपा उम्मीदवार घोषित कर देगी।

हिन्दुस्थान समाचार/मोहित

/राजेश

   

सम्बंधित खबर