डीपीएपी के मरमत से डीडीसी समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल, गुलाम नबी से थे नाराज, लाल सिंह ने किया स्वागत

कठुआ 23 मार्च (हि.स.)। डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी के नेता मुश्ताक अहमद भट्ट जोकि जिला डोडा मरमत के डीडीसी सदस्य है ने दर्जनों समर्थकों के साथ चौधरी लाल सिंह की अध्यक्षता में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए।

डोडा के मरमत से डीसीसी सदस्य जोकि डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी से ताल्लुक रखते थे। शनिवार को उन्होंने चौधरी लाल सिंह के निवास स्थान कठुआ पर पहुंचकर दर्जनों समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थामा जिनका चौधरी लाल सिंह ने हर पहनकर स्वागत किया। इससे कहीं ना कहीं उधमपुर लोकसभा से डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी और भाजपा के प्रत्याशी को बहुत बड़ा झटका लगा है। पत्रकारों को संबोधित करते हुए चौधरी ने कहा कि बीते 10 सालों में यह सभी प्रताड़ित हुए हैं और अब यह बदलाव चाहते हैं जिसके चलते कांग्रेस में शामिल हुए है। कांग्रेस में शामिल होने वाले सभी सदस्यों ने कहा कि डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी के प्रत्याशी मात्र 15000 से अधिक वोट नहीं ले पाएंगे जबकि भाजपा प्रत्याशी डॉ जितेंद्र सिंह की जमानत जप्त होगी।

मुश्ताक अहमद भट्ट ने कहा कि पहले वह आजाद साहब के साथ राजनीति में थे लेकिन पिछले कुछ वर्षों से उन्होंने महसूस किया कि आजाद साहब भाजपा के खिलाफ बिल्कुल नहीं बोलते और वह भाजपा की बी टीम वाला काम कर रहे हैं। जिससे निराश होकर उन्होंने उनका दामन छोड़ चौधरी लाल सिंह की अध्यक्षता में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि डोडा रामबन क्षेत्र से अधिक से अधिक वोट चौधरी लाल सिंह को जीत मिलेंगी।

हिन्दुस्थान/समाचार/सचिन/बलवान

   

सम्बंधित खबर