भाजपा चलाएगी पथ सभा कार्यक्रम

जम्मू, 23 मार्च (हि.स.)। प्रदेश भाजपा ने क्षेत्र के सभी शक्ति केंद्र स्तर पर पथ सभा आयोजित करने के लिए अपने दर्जनों वरिष्ठ नेताओं को तैनात किया है। यह जानकारी जम्मू-कश्मीर भाजपा के उपाध्यक्ष असीम गुप्ता ने साझा की। वह पार्टी मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू में आयोजित एक बैठक में बोल रहे थे। उनके साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव चाढ़क, अजय परगाल, जयदीप शर्मा, बलबीर राम रतन और डॉ. प्रदीप महोत्रा ने भी मौजदू रहे। गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने पूरे देश में अभूतपूर्व विकास किया है।

उन्होंने जोर देकर कहा कि मोदी सरकार द्वारा उठाए गए सुधारात्मक कदमों से जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को काफी फायदा हुआ है, खासकर अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के बाद। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में 1 करोड़ से अधिक लोगों के जीवन में बदलाव आया है, मजबूती आई है। उन्होंने कहा कि जम्मू और कश्मीर के विकास को सुनिश्चित करने और प्रत्येक निवासी को सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक रूप से सशक्त बनाने के लिए पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को लोगों को मोदी सरकार को तीसरी बार सत्ता में लाने के लिए प्रेरित करना होगा।

राजीव चाढ़क ने कहा कि यह कार्यक्रम पार्टी को सूक्ष्म स्तर पर हर समुदाय, विशेष रूप से महिलाओं, युवाओं, यात्रियों और छोटे व्यवसाय मालिकों जैसे समुदायों तक अपने आउटरीच कार्यक्रम में सहायता करेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर