किश्तवाड़ में भाजपा ने की महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठकें

जम्मू, 26 मार्च (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर भाजपा के महासचिव अशोक कौल ने महासचिव और पूर्व मंत्री सुनील शर्मा के साथ जिला किश्तवाड़ में पार्टी कार्यालय में 3 संगठनात्मक बैठकों की अध्यक्षता की और आगामी लोकसभा चुनावों के लिए रणनीतियों पर चर्चा की। जिला अध्यक्ष किश्तवाड़ चुनी लाल, प्रदीप परिहार, तारिक कीन और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी बैठक को संबोधित किया।

बैठकों को संबोधित करते हुए अशोक कौल ने संसदीय चुनाव के मद्देनजर खासकर जिले के सुदूरवर्ती इलाकों में जमीनी स्तर पर काम करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के विकास कार्य सुदूर क्षेत्र के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे हैं, जिन्हें एनसी, कांग्रेस और पीडीपी के नेतृत्व वाली पिछली सरकारों ने सभी क्षेत्रों में विकास के मामले में नजरअंदाज कर दिया था। उन्होंने इस बात पर अफसोस जताया कि पहले के राजनीतिक दलों ने इन क्षेत्रों की बुनियादी जरूरतों को भी नजरअंदाज कर दिया।

कौल ने इस बात पर जोर दिया कि पार्टी नेताओं को लोगों को उनकी सामाजिक-आर्थिक स्थिति को ऊपर उठाने और उनके क्षेत्र में विकास के सपने को हकीकत में लाने के लिए मोदी सरकार द्वारा उठाए गए सभी कल्याणकारी कदमों के बारे में बताने के लिए हर क्षेत्र तक पहुंचना होगा। उन्होंने आगे उनसे लोगों को मोदी सरकार के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करने और क्षेत्र के विकास के लिए संसद चुनाव 2024 में मोदी सरकार के ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करने के लिए भी कहा।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर