लोस चुनाव 24- इससे पहले नामांकन में इतनी भीड़ कभी नहीं देखी: मुख्यमंत्री

जोरहाट (असम), 27 मार्च (हि.स.)। मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा ने कहा है कि वह 2001 से नामांकन पत्र दाखिल कर रहे हैं। बहुत सारे नेताओं के नामांकन पत्र दाखिल करने में शामिल हो चुके हैं। लेकिन, जोरहाट में तपन गोगोई के नामांकन पत्र भरने की रैली में जितनी भारी भीड़ उमड़ी है, ऐसी भीड़ पहले कभी नहीं देखी थी।

मुख्यमंत्री आज रैली के बीच में ही पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के विरुद्ध कांग्रेस के जो नेता जितना अधिक बोलते हैं, वे उतनी ही जल्दी भाजपा में शामिल होंगे।

एक प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन बोरा भाजपा की टिकट पर चुनाव जीतकर मंत्री भी बन सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने पहले जिस किसी भी कांग्रेस नेता के बारे में भाजपा में शामिल होने की बात कही है, वे सभी नेता भाजपा में शामिल हो चुके हैं। भूपेन बोरा भी अवश्य आने वाले समय में भाजपा में शामिल होंगे।

भूपेन बोरा द्वारा मुख्यमंत्री के विरुद्ध चुनाव लड़ने की घोषणा के संदर्भ में पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि एक ही पार्टी भाजपा में रहते हुए भूपेन बोरा मेरे विरुद्ध कैसे चुनाव लड़ सकते हैं।

इससे पहले मुख्यमंत्री ने उपस्थित भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अमेरिका में भी गले में असमिया गमछा डालकर घूमते हैं। नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए आप सभी भाजपा को वोट दें।

प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पद से इस्तीफा देने वाले भरत नरह तथा राजू शाह से अब तक उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार / श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर