क्षत्रिय समाज पर टिप्पणी को लेकर केन्द्रीय मंत्री परसोत्तम रूपाला के खिलाफ कोर्ट में शिकायत

रूपाला

राजकोट, 29 मार्च (हि.स.)। केन्द्रीय मंत्री परसोत्तम रूपाला के खिलाफ राजकोट कोर्ट में शिकायत की गई है। क्षत्रिय समाज के संबंध में आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर समाज के अग्रणी आदित्य गोहिल ने शिकायत की है। रूपाला के विरुद्ध धारा 499 और 500 के विरुद्ध मानहानि की शिकायत की गई है। कोर्ट ने दो साक्षियों की जांच के लिए 15 अप्रैल की तारीख तय की है।

एक कार्यक्रम में क्षत्रिय समाज के विरुद्ध टिप्पणी ने भाजपा के राजकोट के उम्मीदवार और केन्द्रीय मंत्री परसोत्तम रूपाल की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। क्षत्रिय समाज के लोग रूपाला से लड़ लेने के लिए पूरी तरह से मन बना चुके हैं। हालांकि रूपाला ने अपनी टिप्पणी को लेकर माफी भी मांगी है।

दूसरी ओर गोंडल के पूर्व विधायक जयराज सिंह जाडेजा के नेतृत्व में क्षत्रिय समाज की बैठक की गई। जिसमें साफ संकेत दिया गया कि भाजपा परसोत्तम रूपाला का टिकट वापस लेगी तभी इस विवाद का समाधान होगा।

रूपाला की सुरक्षा बढ़ाई गई

राजकोट लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार परसोत्तम रूपाला की सुरक्षा बढा दी गई है। आईबी इनपुट को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई है। राजकोट अमिन मार्ग पर हरिहर सोसायटी स्थित परसोत्तम रूपाला के निवास स्थान पर दो गनमैन गार्ड सुरक्षा के लिए तैनात किए गए हैं। पुलिस एस्कॉर्ट में 1 पीएसआई के साथ 3 पुलिसकर्मी समेत 4 पुलिस जवान दिए गए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/बिनोद/संजीव

   

सम्बंधित खबर