डॉ. महंत अपनी पत्नी को हारता देख दे रहे अनर्गल बयान : सरोज पाण्डेय

Mahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeingMahant is giving baseless statements seeing

जनता की आवाज बनेगी दीदी सरोज : लखन लाल देवांगन

कोरबा, 04 अप्रैल (हि.स.)। छत्तीसगढ़ के मंत्रीगणों का एक दिवसीय प्रवास खड़गनवा में हुआ, जिसमें छत्तीसगढ़ के वित्त, वाणिज्य कर आवास एवं पर्यावरण, योजना आर्थिक एवं संख्यिकी मंत्री ओपी चौधरी एवं स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल, श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन, कोरबा लोकसभा के प्रभारी पूर्व मंत्री व वर्तमान विधायक भैया लाल राजवाड़े, कोरबा लोकसभा के उम्मीदवार सरोज पाण्डेय, पूर्व केंद्रीय मंत्री व वर्तमान विधायक रेणुका सिंह, पूर्व संसदीय सचिव चम्पा देवी पावले, लोकसभा सह संयोजक मनोज शर्मा खड़गनवा के जनपद ग्राउंड में हुआ, जहां डाॅ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी, भारतमाता, पंडित दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित एवं दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम की शुरुआत किया गया।

कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित कर कहा कि आज प्रदेश में जिस तरह विकास के कार्य हो रहे है जो जनता देख रही है तथा विगत पांच सालों में पूर्वर्ती सरकार ने जो कार्य किये हैं, उसमें घोटालों की महक आ रही है। आप स्वयं देख कर अनुमान लगा सकते हैं कि जिस तरह से कांग्रेस की सरकार के उपर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है तथा कितना विकास किया होगा।

लोकसभा उम्मीदवार सरोज पाण्डेय एक राष्ट्रीय नेतृत्व में बहुत काम किया है तथा राष्ट्रीय नेतृत्व में राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा महिलाओं के हितों में काफी सारी योजनाओं में काम किया है। तथा हमारे कोरबा लोकसभा के दोनों मंत्री की परीक्षा है आज उन्हें इस परीक्षा में पास होना है और मिलकर चुनाव को जीतना है।

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर भैया लाल रजवाड़े ने कहा कि जोरदार, दम -दार और मजेदार कार्यक्रम है उन्होंने वित्त, वाणिज्य कर आवास एवं पर्यावरण, योजना आर्थिक एवं संख्यिकी मंत्री ओपी चौधरी को युवा नेता युवा सम्राट युवा भण्डारी कह कर सम्बोधित करते हुए कहा कि टाइगर अभी जिंदा है और कोरबा लोकसभा सीट को जिताने में प्रयास करें, टाइगर उनके साथ है। उन्होंने कहा कि श्याम बिहारी जयसवाल ने इन तीन माह में जो करके दिखाया है वह बहुत ही सराहनीय कार्य है और बहुत बड़ी बात है जो काम जिंदगी में नहीं होने वाला था, उसे स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने करके दिखा दिया। केंद्र सरकार ने 241 करोड रुपये जारी कर रेल लाइन के लिए स्वीकृति दिलाया। स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल के प्रयास से आज क्षेत्र में 100 करोड़ की लागत से मेडिकल कॉलेज के लिए स्वीकृति मिली तथा इसी तरह का कार्य अगर आगे भी होता रहे तो हमारा क्षेत्र स्वर्ग हो जाएगा।

कार्यकर्ता सम्मेलन को ओपी चौधरी ने सम्बोधित कर कहा कि सरोज पांडे दीदी एक मजबूत नेत्री हैं कोई भी बात रायपुर पहुंचानी हो या दिल्ली पहुंचने या भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पास पहुंचाना हो या स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास पहुंचाना हो तो आसानी से पहुंचा सकती है। वह एक कुशल नेत्री हैं और राष्ट्रीय नेतृत्व को हमारे बीच भेजा गया है यह हमारे सौभाग्य की बात है।

स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने अपने उधबोधन में कहा कि आज हमारे घर गांव में ऐतिहासिक दिन है और जब-जब हमने इस ग्राउंड में कार्यक्रम किया तब तक भाजपा की जीत हासिल होती है। इसका मुख्य कारण है मां महामाया जी की कृपा ऐसी राष्ट्र नेतृत्व के नेत्री का चुनाव लड़ना हमारे लिए और कोरबा लोकसभा के लिए गर्व की बात है आज कार्यकर्ता सम्मेलन में सभी का हृदय से अभिनंदन और स्वागत करता हूं। उन्होंने कहा कि आप वोटर नहीं है मैं सबको पहचानता हूं और हम मोदी के परिवार में आपके आशीर्वाद से 12 हजार के रिकॉर्ड मतों से हमने जीता और इस बार भी हम यह उम्मीद करते हैं कि 50 हजार वोटों का लीड लेंगे। श्याम बिहारी ने बताया कि कांग्रेस सरकार किस्तों पर तड़पा-तड़पा कर किसानों के मेहनत का पैसा देती थी जो बहुत ही निंदनीय था।

उद्योग एवं श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन ने बताया गया कि कोरबा लोकसभा के लोकप्रिय उम्मीदवार सरोज पांडे के हाथ को मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि हम पंच सरपंच का चुनाव करते हैं, पार्षद के चुनाव करते हैं, विधायक के चुनाव करते हैं, लोकसभा में संसद के चुनाव करते हैं कि हमारे क्षेत्र का विकास हो हमारे बीच में नरेंद्र मोदी प्रधान सेवक के रूप में सेवा दे रहे हैं। वहीं क्षेत्र में जनधन खाते की योजना, किसानों के लिए किसान सम्मन निधि योजना, उज्ज्वला योजना, महतारी वंदना योजना का लाभ जनता को मिल रहा है।

कोरबा लोकसभा के उम्मीदवार सरोज पांडे ने अपने भाषण में महतारी वंदना योजना, उज्ज्वला योजना का जिक्र किया तथा मोदी की बड़ी योजनाओं में किसान निधि का भी जिक्र करते हुए कहा कि मैं आपके बीच में आपका सहयोग और आशीर्वाद मांगने आई हूं। नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत अपनी पत्नी को हारता देख अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। मोदी पुनः प्रधानमंत्री बनेंगे, मोदी ने कहा है अबकी बार 400 पार फिर एक बार मोदी सरकार हमको भारत के राजनीति में लानी है, आपको यह लड़ाई लड़नी है। आपको मैं विश्वास दिलाती हूं, हमारा चुनाव चिन्ह कमल है, आपका चिन्ह कमल है, मोदी का चुनाव चिन्ह कमल है। इसलिए मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनने के लिए 400 पार की सीट लाकर के भारी मतों से लोकसभा में भेजना है।

हिन्दुस्थान समाचार/ हरीश तिवारी

   

सम्बंधित खबर